सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार पर पीएम मोदी ने कही बड़ी बात, हो रही खूब चर्चा

पीएम मोदी ने लिखा, निराशाजनक नतीजा, लेकिन ये देखकर अच्छा लगा कि भारतीय टीम आखिरी पल तक जीत के लिये कोशिश करती रही।

New Delhi, Jul 11 : लीग मुकाबलों में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाली टीम इंडिया सेमीफाइनल में तो शानदार तरीके से पहुंची, लेकिन सेमीफाइनल में उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, इसके साथ ही टीम का सफर थम गया। इसके साथ ही देशवासियों में निराशा देखने को मिल रही है। हर क्रिकेट फैन के दिल में टीस है, कि पूरे टूर्नामेंट में धमाकेदार खेल दिखाने वाली टीम सेमीफाइनल में फ्लॉप रही, जिसकी वजह से हार का सामना करना पड़ा, पीएम मोदी ने टीम इंडिया का मनोबल बढाने वाला ट्वीट किया है।

पीएम का ट्वीट
प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा, निराशाजनक नतीजा, लेकिन ये देखकर अच्छा लगा कि भारतीय टीम आखिरी पल तक जीत के लिये कोशिश करती रही, उन्होने लिखा, कि टीम इंडिया ने जिस तरीके से पूरे टूर्नामेंट में बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फिल्डिंग के साथ शानदार प्रदर्शन किया, उस पर हमें गर्व है, जीत और हार खेल का हिस्सा होता है, टीम इंडिया को भविष्य के लिये शुभकामनाएं।

राहुल गांधी का ट्वीट
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने लिखा, हालांकि आज करोड़ों भारतवासियों का दिल टूट गया, लेकिन भारतीय टीम का प्रदर्शन शानदार रहा, इसके लिये वो प्यार और सम्मान के हकदार हैं, राहुल गांधी ने लिखा, कि न्यूजीलैंड को इस शानदार जीत के लिये बधाई, इस जीत को उन्होने कमाया है, जिसके बदौलत वो विश्वकप के फाइनल में पहुंचे हैं।

शिवराज सिंह चौहान ने भी की टिप्पणी
एमपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी मैच को लेकर ट्वीट किया, उन्होने लिखा, कि भारतीय टीम को धन्यवाद, आपने हमें विश्वकप 2019 की शानदार यादें दी, आपने हमें खुशी दी, लेकिन आज आपका दिन नहीं था, साथ ही मामा शिवराज ने धोनी और जडेजा की तारीफ करते हुए लिखा आपकी बल्लेबाजी शानदार रही, आपको और ताकत मिले।