उम्मीद दिखते ही रोहित शर्मा इस तरह बढा रहे थे जडेजा का उत्साह, हो रही खूब चर्चा, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
जिस पिच पर सभी बल्लेबाज एक एक रन के लिये संघर्ष कर रहे थे, उसी पिच पर जडेजा आराम से बल्लेबाजी कर रहे थे।

New Delhi, Jul 11 : जिस अंदाज में लीग मुकाबलों में खेलते हुए भारतीय टीम ने सेमीफाइनल में एंट्री ली थी, उसे देखते हुए शायद ही किसीको इस बात का अंदाजा था कि सेमीफाइनल में टीम इंडिया को ऐसी हार का सामना करना पड़ सकता है, न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को 18 रन से हराकर फाइनल में जगह बना ली है। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले गये सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया की हालत शुरुआत में ही बुरी हो गई थी, पांच रन के भीतर तीनों इनफॉर्म बल्लेबाज पवेलियन लौट गये थे। हालांकि पांचवें विकेट के लिये पंत और पंड्या ने मोर्चा संभाला, लेकिन फिर दोनों अपना विकेट गंवा कर पवेलियन लौट गये।

जडेजा-धोनी के बीच साझेदारी
जैसे-जैसे भारतीय बल्लेबाज आउट होकर पवेलियन लौट रहे थे, भारतीय ड्रेसिंग रुम में उदासी छाती जा रही थी, लेकिन फिर धोनी और जडेजा के बीच 116 रनों की साझेदारी हुई, जिससे भारतीय समर्थकों को उम्मीद की किरण दिखने लगी, उदास रोहित शर्मा भी पवेलियन से उत्साह बढाते दिखे।

जडेजा ने की धमाकेदार बल्लेबाजी
जिस पिच पर सभी बल्लेबाज एक एक रन के लिये संघर्ष कर रहे थे, उसी पिच पर जडेजा आराम से बल्लेबाजी कर रहे थे, न्यूजीलैंड के खिलाफ वो संकटमोचक की स्थिति में नजर आने लगे थे, टीम की भी धड़कनें बढने लगी थी, इसी बीच जडेजा ने अपना अर्धशतक भी पूरा कर लिया, जिसका जश्न उन्होने अपने चिर-परिचित अंदाज में तलवार जैसे बल्ले को चलाकर मनाया। इससे ड्रेसिंग रुम में भी माहौल थोड़ा खुशनुमा हुआ, रोहित लगातार अपनी नजरें मैदान पर गड़ाये हुए थे, इस बीच उन्होने ड्रेसिंग रुम की बालकनी से जडेजा का उत्साह बढाना शुरु कर दिया।

रोहित कर रहे थे इशारा
रोहित शर्मा बालकनी से इशारा करके कह रहे थे कि तुम मजबूत हो, पूरा मैच फिनिश करो, हालांकि 48वें ओवर में जडेजा बोल्ट की गेंद पर आउट हो गये, उसके अगले ओवर में धोनी भी रन आउट हो गये, जिससे भारतीय टीम 18 रन से मैच हार गई। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें