80 साल की बुजुर्ग महिला के मुंह में कपड़ा ठूंसा, फिर नाबालिग ने किया गंदा काम, कहा जान से मार डालूंगा

बिहार के मधुबनी में एक शर्मनाक घटना ने दिल दहला दिया है । एक बुजुर्ग महिला के साथ हुई इस शर्मनक हरकत ने पूरे समाज पर सवालिया निशान लगा दिया है । पढ़े पूरी खबर ।

New Delhi, Jul 12 : बिहार के मधुबनी में एक 80 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ एक नाबालिग लड़के ने दुष्‍कर्म की कोशिश की । पुलिस के मुताबिक महिला ने जब उसे ऐसा करने से डांटा या अपना विरोध जताया तो उसने उन्‍हें जान से मारने तक की धमकी दे डाली । बुजुर्ग महिला इस घटना के बाद से सदमे में है, वहीं नाबालिग को पकड़ लिया गया है । इस घटना से इलाके के लोग सकते में है । ऐसी घटना समाज में सड़ती मानसिकता को दर्शती हैं ।

Advertisement

महिला के मुंह में ठूंसा कपड़ा
बिहार के मधुबनी इलाके में हुई इस घटना को नाबालिग ने बिना किसी डर के अंजमा दिया । उसनेमहिला के मुंह में कपड़ा ठूंसा और फिर उन्‍हें आवाज ना निकालने की धमकी दी । इसके बाद उसने महिला के साथ गंदी हरकत की । घटना की जानकारी के बाद ग्रामीणों ने नाबालिग को पकड़ लिया और उसे जमकर पीटा । जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया ।

Advertisement

रात के अंधेरे में की वारदात
मामले में पुलिस अधीक्षक सत्यप्रकाश ने गुरुवार को बताया कि नाबालिग ने ये हरकत बुधवार की रात की, जब वो बुजुर्ग महिला के घर में घुस गया । उसने वहां जाकर महिला के साथ जबरदस्ती की । पुलिस ने जानकारी दी कि घटना की जानकारी मिलने के बाद जिला सदर अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल कराया गया । वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को भी कब्‍जे में ले लिया है जहां से उसे रिमांड होम भेजा जाएगा ।

Advertisement

जान से मारने की धमकी
आरोपी नाबालिग ने महिला को जान से मारने की धमकी थी । महिला के साथ ये हरकत तब हुई जब वो घर में सोई हुई थीं, युवक किसी तरह घर में दाखिल हुआ और बुजुर्ग महिला के मुंह में कपड़ा ठूंसकर इस घटना को अंजाम दिया । वारदात के बाद जब महिला ने शोर मचाया तो उसके परिवार के दूसरे लोग आदि उठ गए । ग्रामीण भी इकठ्ठा हो गए । आरोपी नाबालिग जो भागने की कोशि कर रहा था उसे लोगों ने पकड़कर जमकर पीट डाला । इस घटना के बाद से लोग सन्‍न हैं, इस तरह की घटना के बारे में कोई सोच भी नहीं सकता लेकिन एक नाबालिग ने ऐसा कर समाज की गिरती, घटिया मानसिकता का ही एक उदाहरण पेश कर दिया है, जो बेहद शर्मनाक है ।