पहले सर्जन डॉक्‍टर से शादी, फिर तलाक, अब रचाई सलमान के करीबी एक्‍टर से शादी, लिखा- Soul mate

90 के दशक की एक्‍ट्रेसेज में से एक पूजा बत्रा आज अचानक सुर्खियों है । वजह है पूजा की शादी, उन्‍होने जिनसे गुपचुप शादी रचाई है उनका नाम आपको हैरान कर देगा ।

New Delhi, Jul 12 : पूजा बत्रा, जी हां इस एक्‍ट्रेस का नाम 90 के दशक में टॉप की एक्‍ट्रेसेज में शुमार था । फिल्‍मों से दूरी बनाकर पूजा बत्रा ने साल 2002 में सर्जन डॉक्टर सोनू अहलूवालिया से शादी कर ली थी और हमेशा के लिए अमेरिका जाकर बस गई थीं। पूजा बत्रा इसके बाद ना तो किसी फिल्‍म में नजर आईं और ना ही किसी दूसरे ईवेन्‍ट्स में, लेकिन 9 साल बाद खबर आई उनके डिवोर्स की । उनकी शादी ने 9 सालों में ही दम तोड़ दिया, और पूजा ने सोनू से तलाक ले लिया । अब खबर आई है कि उन्‍होने फिर से शादी कर ली है ।

Advertisement

रिश्‍ते को लेकर खबरों में थीं पूजा बत्रा
बीते कुछ दिनों से पूजा बत्रा का नाम एक्‍टर नवाब शाह के साथ सामने आ रहा है । नवाब के साथरिलेशनशिप को लेकर पूजा ने हाल ही में खुलासा किया था । दोनों की एक साथ तस्‍वीरें कई बार सामने आती रहीं, सोशल मीडिया पर भी दोनों की तस्‍वीरें कई बार सामने आईं । अब खबर है कि पूजा और नवाब शाह ने एक दूसरे से शादी कर ली है । बताया जा रहा है कि पूजा और नवाब की शादी जम्‍मू – कश्‍मीर हुई है ।

Advertisement

ईद पर किया था ऐलान
इस ईद पर ही नवाब ने इंस्टाग्राम पर पूजा के साथ तस्वीर शेयर कर अपने रिलेशनशिप को कबूला था । नवाब शाह ने फोटो के कैप्शन में लिखा था कि उन्हें 46 साल बाद अपनी सोलमेट मिली है । आपको बता दें नवाब शाह भाग मिल्खा भाग, डॉन 2, दिलवाले, टाइगर जिंदा है समेत कई सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। वहीं सलमान खान की अपकमिंग फिल्म दबंग 3 में भी नवाब शाह अहम किरदार में नजर आएंगे।

Advertisement

पूजा बत्रा की दूसरी शादी
पूर्व फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल रह चुकीं पूजा बत्रा की यह दूसरी शादी है । पूजा को दर्शकों ने विरासत, नायक, हसीना मान जाएगी, भाई, फर्ज और एबीसीडी 2 जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में देखा है । पूजा सलमान खान की करीबी मानी जाती है, नवाब शाह भी सलमान खान के साथ कई बार देखे गए हैं । बहरहाल नवाब और पूजा को उनकी इस सीक्रेट शादी के लिए बधाईयां मिलनी शुरू हो गई है ।