हार के एक दिन बाद आया हिटमैन रोहित शर्मा का भावुक ट्वीट, सोशल मीडिया पर शेयर किए इमोशन

विराट सेना सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के सामने ताश के पत्‍तों की तरह ढह गई । एक के बाद गिरते विकट क्रिकेट फैंस को हार्ट अटैक देते चले गए ।

New Delhi, Jul 12 : भारत के वर्ल्ड कप से बाहर होने का दुख क्रिकेट फैंस को अब भी सता रहा है । अब भी ऐसा हो जाता है, वैसा हो जाता है कि चर्चाएं फैन्‍स कर रहे हैं । हालांकि टीम इंडिया को फैन्‍स काफी सपोर्ट कर रहे हैं और टीम अंत तक लड़ी इसके लिए शुभकामनाएं भी दी जा रही हैं । बहरहाल वर्ल्‍ड कप हाथ से छूटने का गम टीम इंडिया के धाकड़ बल्‍लेबाज रोहित शर्मा को रह-रहकर साल रहा है । शायद इसीलिए कप छूट जाने के एक दिन बाद उन्‍होने ट्वीट किया और अपने इमोशन्‍स फैंस के साथ शेयर किए । रोहित ने जहां अपनी टीम के बुरे खेल को हार का जिम्‍मेदार माना वहीं फैंस के सपोर्ट के लिए शुक्रिया भी कहा ।

Advertisement

रोहित शर्मा का ट्वीट
रोहित ने शर्मा ने गुरुवार को किए अपने ट्वीट में लिखा –  ‘एक टीम के रूप में हम अहम समय परपरफॉर्म करने में असफल रहे, 30 मिनट का खराब क्रिकेट और उसने हमसे कप जीतने की उम्मीद छीन ली। मुझे काफी दुख पहुंचा है और विश्वास है कि आपको भी पहुंचा होगा। विदेश में हमें जबरदस्त समर्थन मिला। इंग्लैंड में हम जहां कहीं भी खेले उस वक्त स्टेडियम को नीले रंग में रंगने के लिए आप सभी का शुक्रिया।’

Advertisement

प्रमुख दावेदार मानी जा रही थी कोहली सेना
कप्‍तान कोहली की टीम इस बार चैंपियन बनने की बड़ी दावेदार मानी जा रही थी । लीग मुकाबलों में एक के बाद एक जीत ने भारतीय खिलाडि़यों का हौसला बढ़ाया हुआ था । सिर्फ एक नंबर से चूकी टीम इंडिया अंक तालिका में नम्बर वन पर थी । लेकिन ये विराट सेना सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के सामने ताश के पत्‍तों की तरह ढह गई । एक के बाद गिरते विकट क्रिकेट फैंस को हार्अ अटैक देते चले गए । हालांकि टीम कुछ देर बाद संभली लेकिन जल्‍द ही उम्‍मीदों पर पानी फिर गया और कीवियों हाथों हार झेलकर भारतीय टीम उसे टूर्नामेंट से बाहर हो गई ।

Advertisement

Advertisement

कोहली ने भी माना, बलती हुई
वहीं भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी अपने बयान में ऐसी ही बात कही थी । विराट ने कहा था – “40-45 मिनट का खराब खेल टीम के लिए घातक साबित हुआ और भारतीय टीम को वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ा।” बहरहाल आपको बता दें टीम इंडिया वर्ल्‍ड कप फाइनल के बाद ही वतन वापस लौटे । 14 जुलाई, रविवार को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीमें अब तक कोई विश्व कप नहीं जीत पाई है ।