भावुक जडेजा ने किया ऐसा ट्वीट, पांडया और राहुल भी इमोशनल, जनता से की ये अपील

‘ये मेरा पहला विश्वकप था और ये उस तरह से खत्म नहीं हुआ जैसे मैं चाहता था। लेकिन इसने मुझे बहुत से इमोशन्स और कभी ना भूलने वाले सबक भी दिए।’

New Delhi, Jul 13 : टीम इंडिया विश्‍वकप सेमीफाइनल मुकाबला हार गई, विश्‍व कप का सफर इसी के साथ खत्‍म हुआ । पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन के बाद जिस तरह से न्‍यूजीलैंड से हार मिली उसे लेकर हर कोई दुखी है । खुद खिलाड़ी भी इस सदमे से बाहर नहीं आ पा रहे हैं । पहले कप्‍तान कोहली, फिर रोहित शर्मा और अब जडेजा समेत कई खिलाडि़यों ने एक के बाद एक इमोशनल ट्वीट किए हैं, तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

Advertisement

के एल राहुल का ट्वीट
के एल राहुल ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा कि हमारा सफर यहीं खत्म हो गया ये वाकई में दिल तोड़ देने वाला है। राहुल ने लिखा – एक टीम और एक देश के तौर पर पिछले 6 हफ्ते हम पूरी मजबूती से खड़े रहे । सभी को हमारी हौसला अफजाई के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया और ढेर सारा प्यार।

Advertisement

हार्दिक पांड्या ने तस्‍वीर की शेयर
वहीं हार्दि पांड्या ने दो तस्वीरें शेयर करते हुए भावुक होकर लिखा – ये हैं यादें..कभी ना खत्म होने वाली यादें। पांड्या ने लिखा – ये मेरा पहला विश्वकप था और ये उस तरह से खत्म नहीं हुआ जैसे मैं चाहता था। लेकिन इसने मुझे बहुत से इमोशन्स और कभी ना भूलने वाले सबक भी दिए। इस खास टीम के सभी सदस्यों के साथ उन सारे फैंस को थैंक्स जिन्होंने हमें सपोर्ट किया।

Advertisement

रवींन्‍द्र जडेजा का ट्वीट
वहीं रविंद्र जडेजा ने इमोशनल ट्वीट किया । उन्‍होने लिखा – इस खेल ने मुझे सिखाया है कि हर बार गिरने के बाद फिर से कैसे खड़ा हुआ जाता है। जिन फैंस के प्यार और विश्वास को मैंने अपनी प्रेरणा बनाई है उनके लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। आप लोगों के प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत शुक्रिया। आप लोग विश्वास बनाए रखें..मैं अंतिम सांस तक ऐसे ही अपना बेस्ट देते रहूंगा।

Advertisement

https://twitter.com/hardikpandya7/status/1149245248452857856