वीरेंद्र सहवाग को बड़ा झटका, पत्‍नी के बिजनेस पार्टनर्स ने लगा दिया 4.5 करोड़ का चूना

रोहित कक्कड़ समेत दूसरे पार्टनर्स ने दूसरी फर्म से करीब साढ़े चार करोड़ रुपए का लोन ले लिया । इस डील के लिए वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग के फर्जी सिग्नेचर भी कर दिए गए ।

New Delhi, Jul 13 : भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती धोखाधड़ी की शिकार हो गई हैं । आरती ने अपने बिजनेस पार्टनर्स के खिलाफ ईओडब्ल्यू सेल में एफआईआर दर्ज कराई है । उनका आरोप है कि उनके बिजनेस पार्टनर्स ने उनके फर्जी सिग्नेचर कर करीब 4.5 करोड़ रुपये का लोन लिया और फिर उसे  चुकाया भी नहीं । आरती ने रोहित कक्कड़ नाम के एक शख्स पर आरोप लगाते हुए बताया कि वो उनकी फर्म में पार्टनर बनी थीं ।

Advertisement

दिल्‍ली से संचालित फर्म
सहवाग की पत्‍नी आरती के मुताबिक यह फर्म दिल्ली के अशोक विहार में स्थित है । आरतीसहवाग ने अपनी शिकायत में कहा है कि रोहित कक्‍कड़  समेत करीब 6 दूसरे लोगों ने उनके साथ धोखाधड़ी की । उन्‍होने कहा कि फर्म के लोगों ने बिना उनको जानकारी दिए एक दूसरी कंपनी को बताया कि उनकी फर्म के साथ वीरेंद्र सहवाग जैसे फेमस क्रिकेटर की पत्नी जुड़ी हैं ।

Advertisement

पति का नाम इस्‍तेमाल किया गया
आरती सहवाग ने आगे शिकयत में कहा कि उनके  पति वीरेंद्र सहवाग का नाम का इस्तेमाल करके रोहित कक्कड़ समेत दूसरे पार्टनर्स ने दूसरी फर्म से करीब साढ़े चार करोड़ रुपए का लोन ले लिया । इस डील के लिए आरती सहवाग के फर्जी सिग्नेचर भी कर दिए गए । जबकि पार्टनर बनते वक्त तय हुआ था कि बिना उनकी परमिशन के कोई काम नहीं होगा ।

Advertisement

मामले में एफआईआर दर्ज
आरती सहवाग की शिकायत के बाद अब मामले में कार्रवाई के तौर पर केस दर्ज कर दिया गया है । दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू सेल ने बताए गए आरोपियों के खिलाफ धारा 420 के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है । मामले में वीरेन्‍द्र सहवाग या उनकी पत्‍नी की ओर से कोई निजी बयान सामने नहीं आया है ।