साक्षी-अजितेश की शादी वैध करार, कोर्ट रुम में अजितेश के साथ हुई मारपीट, पढिये पूरी खबर

साक्षी का वीडियो वायरल होने के बाद विधायक राजेश मिश्रा ने कहा था, कि मीडिया में चल रहा है, सब गलत है, बेटी बालिग है उसे निर्णय लेने का अधिकार है।

New Delhi, Jul 15 : यूपी के बरेली विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा के पति अजितेस के साथ कोर्ट रुम में मारपीट की गई, हालांकि एसएसपी अतुल शर्मा का कहना है कि कोर्ट रुम के बाहर कोई मारपीट नहीं हुई, मालूम हो कि इलाहाबाद हाई कोर्ट में आज सुनवाई हो रही है, जिसमें कोर्ट ने साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश की शादी को वैध करार दिया है, साथ ही यूपी पुलिस को दोनों को सुरक्षा देने को कहा है, कोर्ट ने अजितेश के साथ हुई मारपीट मामले पर भी संज्ञान लिया है।

Advertisement

पिता को लगाई फटकार
इलाहाबाद हाई कोर्ट के न्यायधीश ने साक्षी के पति अजितेश को कोर्ट रुम में बिठा लिया, उसके बाद बीजेपी विधायक को जमकर फटकार लगाई, आपको बता दें कि बरेली के बिथरी चैनपुर सीट से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा ने दलित युवक अजितेश से शादी कर ली, इसके बाद लड़की ने पिता से जान का खतरा बताया था। लड़की ने दो वीडियो भी जारी किया था।

Advertisement

पिता ने कहा बेटी बालिग है
साक्षी का वीडियो वायरल होने के बाद विधायक राजेश मिश्रा ने कहा था, कि मीडिया में चल रहा है, सब गलत है, बेटी बालिग है उसे निर्णय लेने का अधिकार है, मैंने या मेरे परिवार के किसी ने भी उन्हें धमकी नहीं दी है। इससे ज्यादा अब इस मामले पर कुछ भी नहीं बोलूंगा।

Advertisement

4 जुलाई को मंदिर में शादी
आपको बता दें कि साक्षी बीते 3 जुलाई को घर से भागी थी, इसके बाद 4 जुलाई को प्रयागराज के राम जानकी मंदिर में अजितेश के साथ हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर ली, विधायक की बेटी ने वीडियो बनाकर कहा, कि दोनों ने घर से भागकर अपनी मर्जी से शादी की है, लेकिन विधायक के दोस्त (राजीव राणा) उनके पीछे पड़े हुए हैं, अजितेश ने इस बात का भी जिक्र किया था, कि जिस गेस्ट हाउस में वो ठहरे थे, वहां भी कुछ लोग उन्हें मारने के लिये पहुंचे थे, दोनों का कहना है कि अगर विधायक के हाथ लग गये, तो उनकी हत्या कर दी जाएगी।