बीवी संग घूमते नजर आए विराट कोहली, लोगों ने कर दिया सोशल मीडिया पर ट्रोल, WC हार पर खूब सुनाया

ब्लैक कलर के कपड़े और वाइट जूते पहने हुए दोनों एकसाथ अच्‍छे लग रहे हैं । हालांकि दोनों का इस तरह बेफिक्र होकर घूमना, खुश होना सोशल मीडिया पर खाली बैठे विचरते लोगों को पसंद नहीं आ रहा है।

New Delhi, Jul 15 : रविवार को इंग्‍लैंड की जीत के साथ वर्ल्ड कप 2019 का 12वां अध्‍याय समाप्‍त हुआ । टीम इंडिया के चाहने वाले ये कप भारतीय टीम के हाथ में देखना चाहते थे, लेकिन टीम इंडिया सेमीफाइनल में नयूजीलैंड से हारकर सफर से ही बाहर हो गई थी । बहरहाल टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी और अनुष्का शर्मा की लंदन से आईं तस्‍वीरें सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं । कोहली इन तस्‍वीरों के कारण जमकर ट्रोल हो रहे हैं । यूजर्स, विश्‍वकप में भारतीय टीम की हार के लिए उन्‍हें जमकर उलाहना दे रहे हैं ।

Advertisement

विराट-अनुष्‍का ट्रोलर्स के निशाने पर
सेमीफाइनल मुकाबले में बेहद बुरे प्रदर्शन के कारण विराट कोहली जमकर ट्रोल हुए । अब उनकीतस्‍वीरें उनके लिए मुसीबत बन गई हैं । कोहली के फैन क्‍लब इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट हुईं उनकी तस्वीरों पर ट्रोलर्स उन्‍हें निशाने पर ले रहे हैं । तस्‍वीरों में विराट पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ घूमते नजर आ रहे हैं । वो बेहद खुश नजर आ रहे हैं, अब लोगों को उनके इस प्राइवेट स्‍पेस से भी दिक्‍कत हो रही है । ट्रोलर्स कोहली ही नहीं अनुष्‍का को भी निशाने पर ले रहे हैं ।

Advertisement

फैंस के साथ क्लिक करवाईं पिक्‍चर्स
विराट कोहली के फैन पेज पर आईं तस्वीरों में वो अनुष्का शर्मा के साथ नजर आ रहे है, दोनों ही घूम रहे हैं और फैंस के साथ फोटो भी क्लिक करवा रहे है। विराट और अनुष्‍का इन तस्‍वीरों में एकदम कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं । ब्लैक कलर के कपड़े और वाइट जूते पहने हुए दोनों एकसाथ अच्‍छे लग रहे हैं । हालांकि दोनों का इस तरह बेफिक्र होकर घूमना, खुश होना सोशल मीडिया पर खाली बैठे विचरते लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। इसीलिए एक से बढ़कर एक सलाह और नसीहत के सामने ये कमेंट कर रहे हैं ।

Advertisement

हार गए, फिर भी …
ट्रोलर्स के मुताबिक विराट कोहली को टीम की हार के चलते खुश नहीं दिखना चाहिए । क्‍योंकि वो बीवी के साथ ऐसे घूम रहे हैं इसीलिए टीम इंडिया वलर्उ कप से बाहर हो गई है । कई लोगों ने इन तस्‍वीरों को पसंद करने की बजाया इन्‍हें लेकर आपत्ति जताई है । बहरहाल ट्रोलर्स का तो काम ही यही है । रही बात भारतीय टीम की, तो वर्ल्‍ड कप 2019 में टीम ने शानदार प्रदर्शन किया । सेमीफाइनल में चूक भले हो गई लेकिन इसके लिए खिलाडि़यों और उनके परिवार को टार्गेट करना ठीक नहीं ।

https://www.instagram.com/p/Bz4nCmUnL9z/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/Bz5jQ19nwhe/

https://www.instagram.com/p/Bz3LmZuHt5q/