साक्षी मिश्रा-अजितेश मामले में शिवसेना नेता पर मुकदमा दर्ज

साक्षी मिश्रा और अजितेश कल इलाहाबाद हाईकोर्ट में पेश हुए थे, जहां कोर्ट रुम में अजितेश के साथ मारपीट की कोशिश की गई।

New Delhi, Jul 16 : घर से भाग कर दलित युवक के साथ प्रेम विवाह करने वाली बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी और अजितेश के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में शिवसेना नेता के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है, मुरादाबाद पुलिस ने वर्ग विशेष के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में शिवसेना नेता रामेश्वर दयाल के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने शिवसेना नेता के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

Advertisement

सुरक्षा की मांग
साक्षी मिश्रा और अजितेश कल इलाहाबाद हाईकोर्ट में पेश हुए थे, जहां कोर्ट रुम में अजितेश के साथ मारपीट की कोशिश की गई, जिसके बाद वकील ने बताया कि दोनों की सुरक्षा के लिये इलाहाबाद हाई कोर्ट ने पुलिस को निर्देश दिये हैं, वकील ने कहा कि सिर्फ अजितेश को पीटने की कोशिश की गई, हालांकि हमलावर कौन था, ये नहीं पता चला है, इस घटना से साबित होता है, कि वास्तव में उन्हें जान का खतरा है, इसलिये वो सुरक्षा मांग रहे थे।

Advertisement

पिता से जान का खतरा
बरेली के बिथरी चैनपुर विधानसभा सीट से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा ने दलित युवक अजितेश कुमार से शादी कर ली, इसके बाद लड़की ने दो वीडियो जारी कर अपने पति की सुरक्षा की गुहार लगाई थी, वीडियो में साक्षी ने अपने पिता और भाई से ही जान का खतरा बताया था, वीडियो वायरल होने के बाद लोग साक्षी और उनके पति को ट्रोल करने लगे, उनके बारे में कुछ लोगों ने आपत्तिजनक बातें भी लिखी।

Advertisement

विधायक ने क्या कहा
बीजेपी विधायक ने बेटी के शादी कर लेने और आरोप लगाने के बाद कहा, कि मीडिया में जो कुछ भी चल रहा है, वो सब गलत है, मेरी बेटी बालिग है, उन्हें निर्णय लेने का अधिकार है, मैं या मेरे परिवार में से किसी ने भी ना तो उन्हें धमकी दी है, और ना ही हमसे उन्हें जान का खतरा है, वो जहां भी रहे, खुश रहे।