मंत्री पद से इस्तीफा देते ही सिद्धू को इस पार्टी ने दिया ऑफर, 2022 में सीएम फेस बनाकर लड़ेंगे चुनाव

सिद्धू साहब आप पार्टी में आ जाओ, 2022 विधानसभा चुनाव में आपको मुख्यमंत्री के रुप में प्रोजेक्ट करके चुनाव लड़ेंगे और प्रदेश के लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।

New Delhi, Jul 16 : कांग्रेस के फायरब्रांड नेता और पंजाब सरकार में मंत्री रहे नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना इस्तीफा सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को भेज दिया है, सिद्धू के इस्तीफे के बाद लोक इंसाफ पार्टी (लोकपा) अध्यक्ष सिमरजीत सिंह बैंस ने कहा कि कांग्रेस में ईमानदार लोगों का दम घुटता है, ये पार्टी ईमानदारों की कद्र नहीं करती है। इसके साथ ही उन्होने सिद्धू को अपनी पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया।

Advertisement

सीएम के रुप में प्रोजेक्ट करेंगे
लोकपा अध्यक्ष सिमरजीत सिंह बैंस ने कपूरथला में कहा कि मैं सिद्धू को अपनी पार्टी में शामिल होने का न्योता देता हूं, इसके साथ ही उन्होने कहा कि सिद्धू साहब आप पार्टी में आ जाओ, 2022 विधानसभा चुनाव में आपको मुख्यमंत्री के रुप में प्रोजेक्ट करके चुनाव लड़ेंगे और प्रदेश के लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।

Advertisement

कांग्रेस में ईमानदारों का दम घुटता है
सिमरजीत सिंह बैंस ने सिद्धू के इस्तीफे पर चल रही राजनीति का बेफालतू बताया, उन्होने कहा कि सिद्धू ने अपना इस्तीफा सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को भेज दिया है, इससे साफ है कि कांग्रेस में ईमानदार लोगों का दम घुटता है, उन्होने कहा कि मैं अभी भी सिद्धू का इस्तीफा अधूरा मानता हूं, क्योंकि उन्हें तो कांग्रेस से ही इस्तीफा दे देना चाहिये, बैंस ने कहा कि कांग्रेस का कल्चर देखिये, एक तरफ सरकार से रेत चोरी करने वाले पूर्व मंत्री राणा गुरजीत सिंह से बहुत मुश्किल से इस्तीफा दिया, तो दूसरी ओर चोरों को पकड़ने वाले सिद्धू को इस्तीफा देने के लिये विवश कर दिया।

Advertisement

करतारपुर कॉरिडोर पर ना हो राजनीति
लोकपा अध्यक्ष ने करतारपुर कॉरिडोर पर कांग्रेस, अकाली दल और बीजेपी को राजनीति ना करने की नसीहत दी, उन्होने कहा कि जिन लोगों ने मिलकर पंजाब में बेअदबी कराई, जो उनके गुनहगारों को पकड़ नहीं रहे, वो इस तरह के आयोजनों के लायक नहीं हैं।