टॉप ट्रेंडिंग साकी-साकी सॉन्‍ग के रीमेक पर अब आया संजय दत्‍त का ऐसा बयान, नोरा फतेही के मूव्‍ज

सोशल मीडिया में इन दिनों ‘साकी साकी’ गाना जमकर वायरल हो रहा है । ये गाना टॉप ट्रेंड कर रहा है । लेकिन गाने के ऑरीजनल वर्जन में रहे संजय दत्‍त और कोएना मित्रा ने इसे लेकर कुछ कहा है ।

New Delhi, Jul 18 : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बॉलीवुड गाना ट्रेंड कर रहा है । नोरा फतेही के डांस के तड़के वाला ये गाना है साकी-साकी, जिसे जॉन एब्राहम की फिल्‍म ‘बाटला हाउस’ में बतौर आइटम नंबर लिया गया है । दरअसल ये गाना एक रीमेक है, जिसका ओरीजनल वर्जन संजय दत्‍त स्‍टारर फिल्‍म मुसाफिर में देखने को मिला था । इस गाने में कोएना मित्रा और संजय दत्‍त ने कमाल के मूव्‍ज किए थे । अब ये गाना दोबारा रीमेक के रूप में सेंसेशन क्रिएट कर रहा है ।

Advertisement

संजय दत्‍त ने गाने पर कहा
संजय दत्त ने अब इस रीमेक पर अपनी राय ज़ाहिर की है । एक ईवेंट में पहुंचे संजय दत्‍त से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होने कहा कि – “ये बहुत अच्छा है । अगर गाना दोबारा बनाया गया है तो इसका मतलब है कि ये आज भी पसंद किया जा रहा है । इसलिए ये एक अच्छी चीज़ है।” आपको बता दें आपको बता दें कि इस रीमेक वर्जन के लिरिक्स तनिश्क बागची ने लिखे हैं ।  इसे नेहा कक्कड़, तुलसी कुमार और बी प्राक ने गाया है ।

Advertisement

कोएना ने भी जताई थी नाराजगी
नए गाने की रिलीज़ के बाद ओरीजनल गाने में मूव्‍ज दिखातीं कोएना मित्रा ने अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की थी । उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि उन्‍हे साकी साकी का नया वर्ज़न पसंद नहीं आया । उन्‍होने नोरा फतेही के भी कुछ बातें कहीं । वहीं गाने को लेकर संजय दत्‍त ने बेहद पॉजिटिव रिस्‍पॉन्‍स दिया है । संजय के मुताबिक गाना बेहद अच्‍छा बना है और ये अब भी सुना जा रहा है, वो अच्‍छी बात है ।

Advertisement

संजय दत्‍त की आने वाली फिल्‍में
बात करें संजू बाबा की फिल्‍मों की वो आने वालें दिनों में आशुतोष गोवारिकर की मच अवेटेड फिल्म ‘पानीपत’ में नज़र आएंगे । फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर और कृति सेनन भी नजर आएंगे । इसके साथ ही वो रणबीर कपूर और वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा में भी काम करेंगे । संजय दत्‍त करण जौहर की फिल्‍म कलंक में दमदार किरदार में नजर आए थ, लेकिन ये फिल्‍म कुछ खास सुर्खियां नहीं बटोर पाई । New Song –

old versions-