पूजा बत्रा और नवाब शाह की शादी और रिसेप्‍शन की तस्‍वीरें आईं सामने, फैन्‍स कर रहे हैं ब्‍यूटीफुल कमेंट

42 साल की पूजा बत्रा ने एक्टर नवाब शाह से शादी कर ली है । पूजा ने अपनी शादी और रिसेप्‍शन की कुछ तस्‍वीरें फैन्‍स के साथ शेय की ।

New Delhi, Jul 19: न्‍यूली वेड पूजा बत्रा ने अपनी और नवाब शाह की शादी की कुछ तस्‍वीरें फैन्‍स के साथ शेयर की हैं । उन्‍होने अपने इंस्‍टा अकाउंट पर कुछ वेडिंग फोटोज शेयर किए । शादी और रिसेप्शन की ये तस्‍वीरें बेहद खूबसूरत हैं । नवाब शाह और पूजा, बतौर कपल स्‍टनिंग लग रहे हैं । बताया जा रहा है कि पूजा और नवाब ने 4 जुलाई को दिल्ली में शादी की। इस दौरान उनका पूरा परिवार मौजूद था।

Advertisement

आर्य समाज मंदिर में शादी
जानकारी के अनुसार दोनों ने शादी आर्य समाज मंदिर में की है और जल्द ही अपनी शादी को रजिस्टर करवाने वाले हैं । नवाब और पूजा लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं । एक ही इंडस्‍ट्री को बिलॉन्‍ग करने वाले पूजा और नवाब में पहले दोस्‍ती हुई और फिर दोनों एक दूसरे के हो गए । पूजा ने बताया कि नवाज ने ही उन्हें प्रपोज किया था। आपको बता दें नवाब शाह से पूजा की यह दूसरी शादी है।

Advertisement

2002 में की शादी
90 के दशक में टॉप की एक्‍ट्रेसेज में शुमार पूजा बत्रा ने साल 2002 में सर्जन डॉक्टर सोनू अहलूवालिया से शादी कर ली थी और हमेशा के लिए अमेरिका जाकर बस गई थीं। पूजा बत्रा इसके बाद ना तो किसी फिल्‍म में नजर आईं और ना ही किसी दूसरे ईवेन्‍ट्स में, लेकिन 9 साल बाद खबर आई उनके डिवोर्स की । उनकी शादी ने 9 सालों में ही दम तोड़ दिया, और पूजा ने सोनू से तलाक ले लिया । अब उन्‍होने एक बार फिर शादी कर ली है, वो भी नवाब शाह से ।

Advertisement

रिलेशनशिप को लेकर उड़ रही थीं अफवाह
बीते कुछ दिनों से पूजा बत्रा का नाम एक्‍टर नवाब शाह के साथ सामने आ रहा है । नवाब के साथ रिलेशनशिप को लेकर पूजा ने हाल ही में खुलासा किया था । दोनों की एक साथ तस्‍वीरें कई बार सामने आती रहीं, सोशल मीडिया पर भी दोनों की तस्‍वीरें कई बार सामने आईं । इस ईद पर ही नवाब ने इंस्टाग्राम पर पूजा के साथ तस्वीर शेयर कर अपने रिलेशनशिप को कबूला था । नवाब शाह ने फोटो के कैप्शन में लिखा था कि उन्हें 46 साल बाद अपनी सोलमेट मिली है । बहरहाल कपल एकसाथ बेहद खुश नजर आ रहा है, और इंडस्‍ट्री से भी उन्‍हें ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं ।