शीला दीक्षित को श्रद्धांजलि देते हुए केजरीवाल ने लिखी ऐसी बात, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

शीला दीक्षित के निधन के बाद दिल्ली के सीएम ने ट्विटर पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि उनके कामों को दिल्ली कभी भूल नहीं पाएगी।

New Delhi, Jul 21 : दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष और तीन बार मुख्यमंत्री रह चुकी शीला दीक्षित का शनिवार दोपहर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया, अन्य नेताओं की तरह दिल्ली की सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी, हालांकि उन्होने ऐसी बात लिख दी, कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया, केजरीवाल के ट्वीट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

केजरीवाल ने किया ट्वीट
शीला दीक्षित के निधन के बाद दिल्ली के सीएम ने ट्विटर पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि उनके कामों को दिल्ली कभी भूल नहीं पाएगी, आपको बता दें कि केजरीवाल ने 2013 विधानसभा चुनाव में शीला दीक्षित को नईदिल्ली विधानसभा सीट से चुनाव हराया था, जिसके बाद वो दिल्ली के मुख्यमंत्री बने थे।

Advertisement

लोगों ने किया ट्रोल
केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद केसरिया नाम के यूजर ने केजरीवाल को चुनावों के दौरान शीला दीक्षित पर झूठा इल्जाम लगाने वाला बताया, तो जीशान उस्मान नाम के यूजर ने कहा कि अंतिम सांस तक अरविंद केजरीवाल ने शीला दीक्षित का अपमान किया, तो एक और यूजर ने दिल्ली के सीएम को झूठा बताया।

Advertisement

शनिवार को निधन
15 साल तक दिल्ली की सीएम रहीं कांग्रेस की कद्दावर नेता शीला दीक्षित का शनिवार दोपहर 3.55 बजे एस्कॉर्ट अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया, 81 वर्षीय पूर्व सीएम लंबे समय से ह्दय संबंधित बीमारी से जूझ रही थीं, उनके अचानक निधन से सियासी गलियारों में शोक की लहर दौड़ गई है।

आज अंतिम संस्कार
शीला दीक्षित का पार्थिव शरीर उनके आवास से आज 11.30 बजे कांग्रेस ऑफिस के लिये रवाना किया जाएगा, जहां पर 12.15 से 1.30 बजे तक उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिये रखा जाएगा, इसके बाद पार्थिव शरीर को निगम बोध घाट ले जाया जाएगा, जहां दोपहर 2.30 बजे उनका अंतिम संस्कार होगा।