पांच सितारा होटल में बॉलीवुड एक्टर ने ऑर्डर किये दो केले, बिल आया तो उड़ गये होश, अब कह रहे ये बात

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
बॉलीवुड एक्टर ने वीडियो में बताया कि वो जिम में वर्क आउट कर रहे थे, इसी दौरान उन्होने दो केले का ऑर्डर दिया, उनके द्वारा किये गये ऑर्डर तो सर्व हो गया, लेकिन जब उनके पास बिल भेजा गया, तो वो हैरान रह गये।

New Delhi, Jul 24 : आपने लग्जरी होटल के मोटे-मोटे बिलों के बारे में तो खूब सुना होगा, लेकिन बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस के साथ जो हुआ, वो हैरान करने वाला मामला है, दरअसल उन्होने एक पांच सितारा होटल में दो केले खाये, जिसके बदले उनसे 442 रुपये का भारी-भरकम बिल वसूला गया, आइये आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

Advertisement

चंडीगढ में हैं एक्टर
राहुल बोस फिलहाल एक फिल्म की शूटिंग के लिये चंडीगढ में हैं, जहां वो जेडब्लयू मैरियट होटल में ठहरे हैं, होटल में हुए इस अनुभव की जानकारी उन्होने ट्विटर पर साझा की है, उन्होने बताया कि इस पर यकीन करने के लिये आपको इसे देखना होगा, कौन कहता है कि फल आपकी जिंदगी के लिये नुकसानदायक नहीं है, जेडब्लयू मैरियट चंडीगढ वालों से पूछिये।

Advertisement

वीडियो में बताया
बॉलीवुड एक्टर ने वीडियो में बताया कि वो जिम में वर्क आउट कर रहे थे, इसी दौरान उन्होने दो केले का ऑर्डर दिया, उनके द्वारा किये गये ऑर्डर तो सर्व हो गया, लेकिन जब उनके पास बिल भेजा गया, तो वो हैरान रह गये। राहुल बोस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल हो रहा है, लोग होटल की मनमानी कीमतों पर सवाल उठा रहे हैं।

Advertisement

लोग उठा रहे सवाल
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, मुझे नहीं पता था कि सेलिब्रिटी टैग इस कीमत के साथ आता है, तो असीम यादव नाम के एक यूजर ने लिखा कि अगर आपने बनाना शेक मांगा होता, तो उसकी कीमत अगले आईफोन की कीमत के बराबर होती, तो एक और यूजर ने लिखा कि अच्छा किया आपने ये वीडियो पोस्ट किया, ताकि कम से कम हमें ये तो पता चला कि भविष्य में हमें कहां नहीं जाना है।

Advertisement