फैंस के बीच फंसी सारा अली खान को इस तरह बचाते नजर आए कार्तिक आर्यन, सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बीच कुछ-कुछ के चर्चे जोरों पर हैं । दोनों का प्‍यार एक बार फिर नजर आया जब भीड़ से बचाने के लिए कार्तिक ने सबके सामने ऐसा किया ।

New Delhi, Jul 25 : कार्तिक आर्यन के लिए अपना प्‍यार नेशनल टीवी पर जाहिर करने वालीं सारा खान अब अपने इस सपने को जी रही हैं । दोनों की नजदीकियों के सुबूत अकसर तस्‍वीरों, वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर नजर आ ही जाते हैं । इन्‍हीं सब खबरों के बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें साफ नजर आ रहा है कि कार्तिक, सारा की काफी परवाह करते हैं। जी हां कार्तिक और सारा इन दिनों लखनऊ में हैं, फिल्‍म की शूटिंग के सिलसिले में दोनों अकसर एक साथ नजर आ ही जाते हैं । दोनों का ये वीडियो फिलहाल वायरल हो रहा है ।

Advertisement

कार्तिक ने सारा को बचाया
दरअसल  कार्तिक आर्यन इन दिनों लखनऊ में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ कीशूटिंग कर रहे हैं । इत्‍तेफाक से सारा अली खान अपने खास दोस्त से मिलने पहुंचीं । लखनऊ से दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सारा अली खान फैंस के बीच फंसी हुई नजर आ रही हैं और कार्तिक आर्यन ने उन्हें प्रोटेक्ट करते हुए वहां से ले जाते हुए नजर आ रहे हैं । सारा के लिए कार्तिक का ये केयरिंग नेचर फैंस को पसंद आ रहा है ।

Advertisement

दोनों कर रहे हैं स्‍क्रीन शेयर
बहुत जल्‍द कार्ति और सारा फिल्‍म में एक साथ एक पर्दे पर नजर आएंगे । जी हां कार्तिक और सारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल 2’  की शूटिंग भी कर रहे हैं । इसी वजह से दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया गया । इससे पहले भी कई मौकों पर दोनों साथ नजर आ चुके हैं। कुछ समय पहले शिमला में शूटिंग के दौरान भी दोनों घूमते नजर आए थे उस दौरान भी दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। फैन्‍स जोड़ी को खासा पसंद कर रहे हैं ।

Advertisement

सारा का कन्‍फेशन
सारा और कार्तिक आर्यन को मिलाने वाले कोई और नहीं बल्कि अतरंगे कलाकार रणवीर सिंह हैं । रणवीर दोनों की साथ में पिक्‍चर पर कई बार कमेंट करते नजर आते हैं । दरअसल करण जौहर के शो कॉफी विद करण में सारा ने ये कन्‍फेस किया था कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं । खास बात ये कि इस दौरान उनके पिता सैफ अली खान भी शो में साथ ही मौजूद थे । सैफ ने ये सुनकर कुछ खास रिएक्‍ट नहीं किया बल्कि मजे में इस बात को उड़ा दिया।

Advertisement