‘सांसद हो या रोमांटिक रोमियो…’ आजम खान पर जमकर बरसीं जया प्रदा, अखिलेश यादव को भी धोया

‘उन्होंने अपने पिता का सम्मान नहीं किया और आजम खान का बचाव करते हैं। बीजेपी सांसदों को बदतमीज कहते हैं। यह तो उल्टा चोर को कोतलवाल को डांटे वाली बात है।’

New Delhi, Jul 26 : बीजेपी नेता जया प्रदा और आजम खान के बीच लोकसभा चुनाव के बीच जमकर तनातनी रही । आजम के एक बयान के बाद उनकी जमकर आलोचना हुई । जया प्रदा को लेकर की गई एक विवादास्‍पद टिप्‍पणी के कारण आजम खान की खूब किरकिरी हुई, लेकिन ताजा मामले को देखकर लगता है कि आजम खान महिलाओं का सम्‍मान करना जानते ही नहीं है । फिर चाहे वो उनके क्षेत्र में होने वाली रैली हों या लोकसभा । आजम के मुंह से ऐसे बोल निकल ही जाते हैं । मामले में जया प्रदा ने उन पर सख्‍त बातें कही हैं ।

Advertisement

सदस्‍यता रद्द की जानी चाहिए
जया प्रदा ने लोकसभा में बीजेपी सांसद रमा देवी पर सपा सांसद आजम खान के बयान को उनकी आदत बताते हुए उनकी सदस्यता रद्द करने की मांग की है। जया प्रदा ने कहा कि ऐसा लगाता है कि आजम खान की मानसिक स्थिति खराब हो चुकी है। उन्‍हें अगर अब और भारत में रहना है तो महिलाओं का सम्मान करना सीखना चाहिए। एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए जया प्रदा ने आजम खान को लेकर जमकर अपना गुस्‍सा उतारा ।

Advertisement

बदजुबान हैं आजम खान
जय प्रदा ने कहा – ‘यह दुर्भाग्य है कि जनता ऐसे लोगों को चुनकर संसद में भेजती। आजम खान बदजुबानी के मशहूर आदमी है। उन्होंने महिला सांसद और लोकसभा स्पीकर के चेयर को अपमानित किया है। ऐसे व्यक्ति को संसद में रहने का हक नहीं है। उन्‍होने कहा कि आजम खान को माफी मांगनी चाहिए । जो सदन की गरिमा नहीं रख सकता है, उसे सदन में रहने का हक नहीं है। उनकी सदस्यता रद्द कर देनी चाहिए ।

Advertisement

अखिलेश ने किया बचाव
जय प्रदा ने आगे कहा कि – रमा देवी महिला हैं और बुजुर्ग हैं उनके लिए इस तरह की बात करने की हिम्मत कैसे हुई। लोकसभा स्पीकर के लिए आप इस तरह की बात करते हो आप सांसद हो या रोमांटिक रोमियो। सदन में जब आजम ये बयान दे रहे थे तो अखिलेश यादव उनके साथ बैठे थे, आजम का बचाव करने पर जया ने कहा कि जैसा राजा वैसी प्रजा। उन्होंने अपने पिता का सम्मान नहीं किया और आजम खान का बचाव करते हैं। बीजेपी सांसदों को बदतमीज कहते हैं। यह तो उल्टा चोर को कोतलवाल को डांटे वाली बात है।

आजम खान क्‍या बोले ?
अब आपको बताते हैं कि आजम खान ने कहा क्‍या । दरअसल आजम गुरुवार को तीनतलाक पर चर्चा के दौरान अपना पक्ष रख रहे थे, इसी बीच उन्‍होने अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठीं बीजेपी सांसद रमा देवी से कहा था कि वह उन्हें इतनी अच्छी लगती हैं कि वह उनकी आंखों में आंखें डालकर देखते रह जाएं। आजम के इस बयान के बाद बीजेपी सांसदों ने इसका विरोध किया । कैबिनेट मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने आजम खान को इस बयान पर माफी मांगने के लिए कहा । हालांकि आजम ने इस बयान पर माफी नहीं मांगी ।