खराब अंपायरिंग के शिकार बनें युवराज, सिक्सर किंग एक-एक रन के लिये तरसे, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
भले युवराज सिंह धीमी बल्लेबाजी करते हुए आउट हो गये, लेकिन आखिर में उनकी टीम के लिये कायरान पोलार्ड और हेवरिच क्लासेन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की।

New Delhi, Jul 26 : पिछले महीने ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने वाले युवराज सिंह अब ग्लोबल टी-20 कनाडा टूर्नामेंट में खेल रहे हैं, हालांकि क्रिकेट के मैदान पर लंबे-लंबे हिट्स लगाने के लिये मशहूर युवी के लिये पहला मैच किसी भयानक सपने से कम नहीं रहा, टोरंटो नेशनल टीम के कप्तान युवराज सिंह पहले मुकाबले में बुरी तरह फ्लॉप रहे, उन्होने 27 गेंदों में सिर्फ 14 रन बनाये।

Advertisement

युवराज की खराब बल्लेबाजी
सिक्सर किंग युवराज के बल्ले से गेंद सही ढंग से कनेक्ट ही नहीं हो रही थी, युवी ने कई बार लंबे शॉट मारने की कोशिश की, लेकिन गेंद उनके बल्ले पर सही ढंग से आई ही नहीं, आखिर में युवी को रिजवान चीमा की गेंद पर स्टंप आउट दे दिया गया, हालांकि रीप्ले में दिखा, कि युवी नॉट आउट थे, अपनी छोटी सी पारी के दौरान युवराज को कमर दर्द की भी तकलीफ हुई।

Advertisement

टीम ने बनाये 159 रन
भले युवराज सिंह धीमी बल्लेबाजी करते हुए आउट हो गये, लेकिन आखिर में उनकी टीम के लिये कायरान पोलार्ड और हेवरिच क्लासेन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की, दोनों ने मिलकर टीम को 20 ओवर में 159 के स्कोर तक पहुंचाया, क्लासेन ने 20 गेंदों में 41 रन और पोलार्ड ने 13 गेंदों में नाबाद 30 रन बनाये, इन दोनों के अलावा रॉड्रिगो थॉमस ने भी 31 गेंदों में 41 रनों की पारी खेली।

Advertisement

ग्लोबल टी-20 में खेल रहे कई बड़े सितारे
मालूम हो कि ग्लोबल टी-20 कनाडा में युवराज के अलावा क्रिस गेल, ब्रेंडन मैक्कलम , फाफ डुप्लेसी, क्रिस लिन और कॉलिन मुनरो जैसे सितारे भी खेल रहे हैं, इस टूर्नामेंट में 6 टीमें हिस्सा ले रही है, लीग मुकाबले में कुल 22 मैच खेले जाएंगे, 8 अगस्त को क्वालिफायर और एलिमिनेटर होगा, वहीं 10 अगस्त को दूसरा क्वालिफायर होगा, लीग का फाइनल 11 अगस्त को खेला जाएगा।

https://twitter.com/arihantbanthia5/status/1154451254443032577

Advertisement