रोहित शर्मा ने किया था अनफॉलो अब अनुष्‍का शर्मा ने ऐसे किया पलटवार

रोहित शर्मा ने विराट की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है, रोहित विराट कोहली को पहले ही अनफॉलो कर चुके हैं । अब अनुष्‍का ने कुछ इस तरह जवाब दिया है ।

New Delhi, Jul 27 : विश्‍वकप के बाद से भारतीय क्रिकेट टीम में दरार की खबरें सुर्खियों में हैं । विराट कोहली और रोहित शर्मा में मनमुटाव की खबरों के बीच एक खबर शुक्रवार को आई, बताया गया कि सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने विराट की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है । आपको बता दें रोहित विराट कोहली को पहले ही अनफॉलो कर चुके हैं, जबकि विराट कोहली अभी भी रोहित शर्मा को इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फॉलो करते हैं। अब अनुष्‍का शर्मा ने इस बात को लेकर उन्‍हें करारा जवाब दिया है ।

Advertisement

अनुष्‍का ने किया इंस्‍टाग्राम स्‍टेटस अपडेट
बताया जा रहा है कि अनुष्‍का शर्मा का रीसेन्‍ट इंस्‍टाग्राम स्‍टेटस अपडेट रोहित शर्मा को कराराजवाब है । हालांकि अनुष्‍का ने इसे क्‍यों डाला है, इसके पीछे बस कयास ही लग रहे हैं । किसी का नाम लिए बगैर अनुष्का ने अपने स्टेटस में लिखा कि ‘एक बुद्धिमान व्यक्ति ने कुछ भी नहीं कहा। सिर्फ सच ही है जो झूठ के दिखावे में नहीं पड़ता।’ अब ऐसे शब्‍दों का प्रयोग महज एक स्‍टेटस के लिए हैं या रोहित शर्मा को जवाब, ये अनुष्‍का से बेहतर और कौन जानता होगा ।

Advertisement

अनुष्का रोहित-रितिका को नहीं करती फॉलो
आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करती है, रितिका भी विराट और अनुष्का दोनों में से किसी को भी फॉलो नहीं करती है ।गल्फ न्यूज समेत कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो यहां तक कहा गया कि वर्ल्ड कप के दौरान टीम के अंदर एकता नहीं थी। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों खिलाड़ियों के बीच दरार काफी पहले ही पड़ गई थी ।

Advertisement

सेमीफाइनल के बाद से दरार और मजबूत
बताया जा रहा है कि ऐसा तब से चल रहा है जब से रोहित शर्मा और उनके ओपनिंग जोड़ीदार शिखर धवन ने विराट कोहली से जुड़ी मैनेजमेंट कंपनी से खुद को अलग कर लिया था। इसके बाद दरार तब और गहरी हो गई जब भारत विश्व कप को सेमीफाइनल मुकाबला में न्यूजीलैंड के हाथों हार गया । बताया जा रहा है कि पूरे टूर्नामेंट के दौरान भारतीय क्रिकेट के कप्‍तान और उप कप्‍तान के बीच तनातनी का माहौल बना ही हुआ था, जिसका खामियाजा शायद टीम को भी उठाना पड़ा ।