प्रियंका चोपड़ा सिगरेट को लेकर हो रहीं थी ट्रोल, अब बहन परिणीति ने दिया ये बयान

प्रियंका चोपड़ा की पिछले दिनों सिगरेट पीते हुए एक तस्वीर वायरल हुई थी । अब इस तस्‍वीर पर उनकी बहन परिणीति से सवाल पूछा गया । क्‍या जवाब आया आगे पढ़ें ।

New Delhi, Jul 27 : प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपना पूरा बर्थडे वीक सेलिब्रेट किया है । पति पति निक जोनस के साथ पीसी मियामी में एक यॉट पर जमकर मस्‍ती करती नजर आईं । इस दौरान उनकी एक तस्‍वीर ने सोशल मीडिया पर जमकर तूफान मचाया । प्रियंका पति निक जोनस के साथ सिगरेट पीती नजर आईं, निक और उनकी मां मधु चोपड़ा जहां सिगार का आनंद ले रहे थे तो वहीं पीसी सिगरेट मुंह में दबाए नजर आईं । पीसी की इस तस्‍वीर को लेकर वो जमकर ट्रोल हुईं । उनकी तस्‍वीर पर अब परिणीति चोपड़ा का बयान आया है ।

Advertisement

परिणीति ने क्‍या कहा
परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म ‘जबरिया जोड़ी’ के प्रमोशन में जा रही है, ऐसे ही एक ईवेंट में उनसे इस वायरल तस्‍वीर के बारे में पूछ लिया गया । अब परी मामले में क्‍या कहतीं लिहाजा उन्‍होने इस सवाल से बचने का तरीका ढूढ ही लिया । परिणीति ने वो इस समय उस तस्वीर को लेकर कोई भी बात नहीं कर सकती और न ही उस पर कोई रिएक्शन देना चाहती हैं ।

Advertisement

फैंस ने किया ट्रोल
अब परिणीति चोपड़ा उस समय यॉट पर मौजूद भी थीं और प्रियंका के सेलिब्रेशन में शामिल भी थीं । हां वो उस खास तस्‍वीर में नजर नहीं आ रही थीं । बहरहाल प्रियंका चोपड़ा को उनकी तस्‍वीर की वजह से जमकर ट्रोल किया गया । दरअसल प्रियंका ने दीवाली के मौके पर एक वीडियो के जरिए खुद के असथमैटिक होने की बात कही थी और लोगों से सेफ दीवाली मनाने की अपील की थी ।

Advertisement

नहीं आया कोई रिएक्‍शन
प्रियंका चोपड़ा की इस तस्‍वीर को लेकर वो खूब ट्रोल हुईं । उनसे फैन्‍स पूछते रहे कि अब उनके असथमा को क्‍या हुआ । क्‍या वो ठीक हो गई हैं, क्‍योंकि उन्‍हें तो बचपन से असथमा है । जाहिर है यूजर्स को पीसी के हाथ में ये सिगरेट जरा भी पसंद नहीं आई । हालांकि प्रियंका की ओर से इस तस्‍वीर को लेकर अब तक कोई रिएक्‍शन नहीं आया है ।