साक्षी मिश्रा की राह पर एक और युवती, घर से भागकर की शादी, फिर पिता पर लगाया संगीन आरोप

लड़की साक्षी मिश्रा की तरह ही कह रही है, कि पापा, हम शादी कर चुके हैं, प्लीज हमें धमकी देना बंद कीजिए, ये सब दिखावटी नहीं है।

New Delhi, Jul 28 : यूपी के बरेली के बिथरी चैनपुर विधानसभा सीट से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा की कहानी अब दूसरे इलाकों में भी दोहराने जाने लगी है, बिहार के बेतिया में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, बेतिया के छावनी मोहल्ले के एक प्रेमी युगल ने शादी के बाद उसी तर्ज पर वीडियो वायरल किया है और लड़की ने अपने पिता पर संगीन आरोप लगाये हैं।

Advertisement

घर वालों से मिल रही धमकी
बेतिया से लेकर आस-पास के इलाकों के विभिन्न व्हाट्सएप्प ग्रुपों और फेसबुक पर ये वीडियो वायरल हो रहा है, छावनी मोहल्ले के किराना व्यवसायी नितेश यादव से अंतरजातीय विवाह रचाने वाली युवती के मुताबिक उसे उनके परिवार वाले धमकी दे रहे हैं, प्रेमी युगल छिपकर किसी स्थान पर रह रहे हैं।

Advertisement

क्या कह रही है लड़की
वायरल वीडियो में लड़की साक्षी मिश्रा की तरह ही कह रही है, कि पापा, हम शादी कर चुके हैं, प्लीज हमें धमकी देना बंद कीजिए, ये सब दिखावटी नहीं है, हम शादी कर चुके हैं और ये सब सही है, आप लोग पहले भी धमकी दे चुके हैं, कि शादी नहीं होगी, अगर करोगी तो मार देंगे।

Advertisement

धमकी देना बंद कीजिए
नवविवाहिता लड़की कह रही है, कि घर पर जाकर धमकी देना बंद कीजिए, अगर हम लोगों को कुछ भी हुआ, तो उसके जिम्मेवार आप लोग होंगे, लड़की आरोप लगा रही है कि उसके घर वाले उसके प्रेमी नितेश यादव के परिजनों को परेशान कर रहे हैं, पुलिस दरोगा करके आप लोगों को कुछ नहीं मिलेगा, अगर आप ये सोच रहे हैं कि हम लोगों को नाबालिग कह कर फंसा देंगे, तो ये आपकी भूल है।

पूरी तरह सुरक्षित हैं
लड़की इस वीडियो में अपना आधार कार्ड भी दिखाती हैं, और कहती है कि हमारे पास दिखाने के लिये आधार कार्ड है, हमलोगों का शादी करने का उम्र है, हम बालिग हैं, पापा हम अपने पति के साथ हैं और पूरी तरह से सुरक्षित हैं। धमकी देना बंद कर दीजिए प्लीज। कालीबाग ओपी के प्रभारी मनीष कुमार ने इस मामले में बताया कि उन्हें भी वीडियो वायरल होने की सूचना मिली है, अब तक की छानबीन में पता चला है कि लड़की बालिग है।