‘कोहली बनने वाले हैं पापा’ प्रेग्नेंसी की खबरों पर अनुष्का शर्मा बोलीं ‘अब शादी हुई है तो’

”अगर किसी ने ढीले कपड़े पहन लिए जो कि ट्रेंड में है तो उसके प्रेग्नेंट होने की खबरें आने लगेंगी । ऐसी बातों का हम कुछ नहीं कर सकते बस इग्नोर कर सकते हैं।”

New Delhi, Jul 30 : दिसंबर 2017 में एक दूसरे के हुए विराट कोहली और अनुष्‍का शर्म लगातार इस खबर से दो चार होते रहते हैं, वो खबर है दोनों के पैरेंट बनने की खबर । जी हां, ये खबर एक बार फिर हवाओं में हैं । खबर है कि अनुष्‍का प्रेग्‍नेंट हैं और जल्‍द ही कोहली पापा बनने वाले हैं । अब इस खबर की पुष्टि अनुष्‍का शर्मा से बेहतर भला कौन कर सकता है । अनुष्‍का ने इस खबरों पर चुप्‍पी तोडी हैं , खबर सच है या कोरी अफवह आगे पढ़ें ।

Advertisement

प्रेग्‍नेंसी पर बोलीं अनुष्‍का शर्मा
इंडियन किक्रेट टीम के कैप्‍टन विराट कोहली की पत्‍नी और बॉलीवुड की टॉप लीडिंग एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा ने अपनी प्रग्नेंसी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है । अनुष्‍का ने बेबाक अंदाज में कहा है कि अगर आप शादीशुदा हैं तो फिर ऐसे सवाल लोग पूछते रहेंगे । अनुष्‍का ने कहा कि लोगों की दिलचस्पी हमेशा ऐसी खबरों में बनी रहती है । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक मैगजीन से बातचीत करते हुए अनुष्का शर्मा ने कहा – ”जब भी किसी अभिनेत्री की शादी होती है तो उसके बाद से लोग उसकी प्रेग्नेंसी की बात करनी शुरु कर देते हैं । जब कोई डेट कर रहा होता है तो पूछना शुरु कर देते हैं कि शादी करने वाले हैं या नहीं? ये सही नहीं है । आपको लोगों को उनकी जिंदगी जीने देना चाहिए । आपको उसमें कूदने की क्या जरुरत है?”

Advertisement

मुझे किसी को सफाई नहीं देनी : अनुष्‍का
अनुष्‍का शर्मा ने मैगजीन से आगे कहा –  ”उसके बाद ऐसी स्थिति आ जाती है कि बेवजह ऐसी बातों पर सफाई देनी पड़ती है । क्या मुझे सफाई देने की जरुरत है? नहीं । लेकिन तब ऐसा ही है, जब किसी की शादी होगी सबके बारे में कुछ ना कुछ बातें होंगी । अगर किसी ने ढीले कपड़े पहन लिए

जो कि ट्रेंड में है तो उसके प्रेग्नेंट होने की खबरें आने लगेंगी । ऐसी बातों का हम कुछ नहीं कर सकते बस इग्नोर कर सकते हैं।”

फिलहाल व्‍यस्‍त हैं अनुष्‍का शर्मा
दिसंबर 2017 में भारतीय किक्रेट टीम के कैप्‍टन विराट कोहली से शादी कर अनुष्‍का ने सबको हैरान कर दिया था । लंबे समय तक दोनों एक दूसरे को डेट करते रहे, लेकिन शादी की खबर किसी को नहीं होने दी । शादी के बाद से ही अब लगातार दोनों की प्रेग्‍नेंसी की खबरें आती रहती हैं । अनुष्‍का इन दिनों काम में व्‍यस्‍त हैं और फिलहाल उनका या कोहली को पैरेंट बनने का कोई इरादा नहीं । अनुष्‍का की लास्‍ट रिलीज शाहरुख खान के साथ जीरो थी ।