क्‍या नशे में टल्‍ली थे दीपिका,रणबीर,मलाइका,अर्जुन और … करण जौहर के इंस्‍टा वीडियो पर उठे सवाल

उनके बगल में एक सफेद सी चीज भी नजर आई । हालांकि वो क्‍या है उसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है । सोशल मीडिया यूजर्स सितारों से पूछ रहे हैं कि वो क्‍या कर रहे थे, ये शराब का नशा है या कुछ और ।

New Delhi, Jul 31 : करण जौहर के एक इंस्‍टाग्राम वीडियो ने सोशल मीडिया में तूफान मचा दिया है । 18 लाख से भी ज्‍यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं । इस वीडियो की खासियत है इसमें मौजूद सितारे । दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, अर्जुन-मलाइका, शाहिद कपूर से लेकर विकी कौशल, अयान मुखर्जी जैसे बॉलीवुड के बड़े चेहरे इस वीडियो में नजर आए । वीडियो को लेकर सवाल इसलिए उठ रहे हैं जिस हालत में ये सितारे नजर आ रहे हैं उसे देखकर लोग पूछ रहे हैं कि क्‍या ये सब नशे में हैं ।

Advertisement

झूमते हुए, नाक पोंछते नजर आ रहे हैं सितारे
वीडियो करण जौहर के कैमरे से शूट हुआ लगता है और एक सिरे से लेकर दूसरे सिरे तक अप ने घर में मौजूद दोस्‍तों को कैमरे में कैद करते हुए दिख रहे हैं । दीपिका, मलाइका, अर्जुन, शाहिद, वरुण धवन, जोया अख्‍तर, विकी कौशल, अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर जैसे चेहरे एक के बाद एक वीडियो में कैप्‍चर होते जाते हैं । हालांकि इनके चेहरे कैमरे पर आते ही सरप्राइज से नजर आ रहे हैं । सितारे झूमते हुए नजे आ रहे हैं ।

Advertisement

विकी कौशल की तस्‍वीर में कुछ नजर आया
उरी फिल्‍म फेम विकी कौशल इस पार्टी में नजर आए, औरों की तरह वो काउच पर नहीं बल्कि आराम से फ्लोर पर ही बैठे नजर आए । उनके बगल में एक सफेद सी चीज भी नजर आई । हालांकि वो क्‍या है उसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है । सोशल मीडिया यूजर्स सितारों से पूछ रहे हैं कि वो क्‍या कर रहे थे, ये शराब का नशा है या कुछ और ।

अयान कुछ छुपाते नजर आए
विकी कौशल जहां कैमरा सामने आते ही अपनी नाक पोंछते नजर आए तो वहीं अयान मुखर्जी भी कुछ छुपाते हुए दिखे । जिसे देखकर यूजर सितारों के ड्रग्‍स में होने का अंदाजा लगा रहे हैं । वरुण धवन और जोया अख्‍तर का बेहद कूल रिएक्‍शन भी सवाल खड़े कर रहा है । सैटरेडे वाइब्‍स के कैप्‍शन के साथ इस वीडियो को करण जौहर ने अपने इंस्‍टा अकाउंट पर पोस्‍ट किया है । ये वीडियो फिलहाल टॉक ऑफ दि बीटाउन बना हुआ है ।