विराट से अनबन पर अब रोहित शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, इशारों में कही ऐसी बात, हो रही खूब चर्चा

विश्वकप के बाद मीडिया में रोहित और विराट के बीच कुछ अनबन की खबरें चल रही थी, हालांकि वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले कप्तान विराट कोहली ने इसे सिरे से खारिज किया।

New Delhi, Aug 01 : वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलने के लिये भारतीय टीम अमेरिका पहुंच गई है, जहां उन्हें पहला मुकाबला तीन अगस्त को खेलना है, इस मैच से पहले भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने एक बड़ी बात कही है, उन्होने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट डालते हुए कहा है कि मैं सिर्फ टीम के लिये नहीं बल्कि देश के लिये भी मैदान पर उतरता हूं।

Advertisement

रोहित ने तोड़ी चुप्पी
आईसीसी विश्वकप 2019 में 5 शतक लगाने वाले हिटमैन का ये बयान काफी अहम माना जा रहा है, हाल ही में मीडिया में रोहित और कप्तान विराट कोहली के बीच मतभेद की खबरों ने सुर्खियां बटोरी थी, रोहित ने इन खबरों के बाद पहली बार चुप्पी तोड़ी है, उनके इस बयान की खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

मतभेदों को नकारा
मालूम हो कि विश्वकप के बाद मीडिया में रोहित और विराट के बीच कुछ अनबन की खबरें चल रही थी, हालांकि वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले कप्तान विराट कोहली ने इसे सिरे से खारिज किया, विराट ने साफ कहा कि टीम इंडिया में ऐसा कोई माहौल नहीं है, अगर ऐसा कुछ होता, तो जिस तरह से उम्मीदें टीम से रखी जा रही है, वो नहीं होती, टीम का माहौल एकदम सही है। विराट से जब इस बारे में पूछा गया, तो उन्होने पत्रकारों से ड्रेसिंग रुम में आने को कहा, उन्होने बताया कि वो वीडियो बनाकर नहीं दिखा सकते, कि ड्रेसिंग रुम में क्या होता है, लेकिन आप लोगों को आकर देखना चाहिये कि वहां कैसा माहौल है।

Advertisement

कोच ने भी नकारा
कप्तान विराट कोहली के साथ-साथ टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी इस विवाद को सिरे से नकारा है, उन्होने इसे बकवास बताया है, रवि शास्त्री ने कहा कि कोई भी व्यक्ति खेल से बड़ा नहीं हो सकता, ना मैं, ना ये और ना बाकी कोई, मैं इस टीम का हिस्सा हूं, ऐसी कोई बकवास वहां नहीं है।