भोजपुरी एक्‍ट्रेस अक्षरा ने पहली बार खोले राज, बताया पवन सिंह के बारे में सब कुछ, छलका ब्रेकअप का दर्द

भोजपुरी स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी एक समय में सिलवर स्‍क्रीन पर राज करती थी । लेकिन फिर दोनों में ब्रेकअप हो गया । अक्षरा ने रिश्‍ते को लेकर पहली बार खुलकर बयान दिया है ।

New Delhi, Aug 02: पवन सिंह, भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार । एक समय था जब पवन और अक्षरा सिंह की जोड़ी भोजपुरी फिल्‍मों के हिट होने की गारंटी मानी जाती थी । रील लाइफ में जिस तरह दोनों एक साथ कमाल लगते थे वैसे ही दोनों रियल लाइफ में थे । फिल्‍मों से असल जिंदगी में भी दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस करने लगे । लेकिन पवन सिंह की शादी के साथ ही ये रिश्‍ता भी खत्‍म हो गया । दोनों की इस प्रेम कहानी को गुजरे जमाना हो गया लेकिन अक्षरा सिंह ने अब इस मामले में कई गहरे राज खोले हैं । उन्‍होने बताया कि वो किस तरह पवन सिंह के लिए पुलिस के सामने गिड़गिड़ाया करती थीं ।

Advertisement

अक्षरा ने खोले राज
अक्षरा ने मीडिया से बात करते हुए कई चौंकाने वाले खुलासे किए । अक्षरा ने बताया कि पवन ने उनसे रिश्ता रखने से पहले एग्रीमेंट साइन करवाया था । वो उनके साथ रिश्ते में बंधी हुई थीं । अक्षरा ने खुलासा कि वो जानती थीं कि पवन के लिए किसी एक लड़की के साथ बने रहना मुमकिन नहीं था । एक वक्त ऐसा भी आया जब पवन के साथ उनके अपने भी नहीं खड़े थे । अक्षरा ने कहा कि ‘उस वक्त मैंने उनका साथ दिया । पवन एयरपोर्ट पर पुलिसवालों से बदतमीजी से बात करते थे। उस समय मैं उनका बैग लेकर पुलिस वालों से भीख मांगती थी कि उन्हें जाने दो ।

Advertisement

कई लड़कियों ने किया सुसाइड
अक्षरा ने कहा कि उन्‍होने बहुत बुरा वक्त झेला है । कई लड़कियों ने तो इनकी वजह से सुसाइड भी कर लिया । मैं अपने टैलेंट के दम पर यहां टिकी । इसी के लिए मेरे माता पिता ने भी सपना देखा था। अक्षरा ने बताया कि – ‘मेरे पैरेंट्स ने कभी मेरा साथ नहीं छोड़ा । मैंने हमेशा इंसानियत को तवज्जो दी है। आज भी मैं किसी का बुरा नहीं सोचती हूं। हमारा रिलेशन एक बुरे नोट पर खत्म हुआ, लेकिन मेरे संस्कार ऐसे नहीं हैं कि उनकी तरह गंदगी फैलाऊं।

Advertisement

पवन सिंह ने दी धमकी
अक्षरा ने बताया कि – जब हमारा रिलेशन खत्म हुआ, तब भी उनका कहना था कि जइहें कहाँ, मेरे बिना काम कैसे करेगी। जब मैंने काम शुरू किया, तो मुझे कई फ़ोन करवाए। मुझे जान से मारने की धमकी दी। बड़े-बड़े डायरेक्टर से प्रोजेक्ट छिनवाये लेकिन मैंने हार नहीं मानी। अगर मुझमें टैलेंट है, तो मुझे आगे बढ़ने से भगवान के अलावा कोई भी रोक नहीं सकता है। वही हुआ। मैंने एक्टिंग के बाद गाना भी शुरू कर दिया और लोगों ने अपने प्यार और आशीर्वाद से मुझे एक्सेप्ट किया ।’ अक्षरा ने आगे कहा कि ‘इसके बाद उन्होंने अपनी कुछ बड़े म्यूजिक चैनल, गीतकार, संगीतकार जैसे लोगों पर मेरे साथ काम न करने का दवाब बनाया। मुझे इंडस्ट्री से आउट करने की साजिश आज भी कर रहे हैं। ऐसे में पानी सिर के ऊपर हो गया, जिस चीज को भुलाकर मैंने मूव ऑन किया था। वो आज कहनी पड़ी। वरना मैं तो किसी का भी बुरा कभी नहीं सोचती ।’