रियल लाइफ में भी असली हीरो हैं रवि किशन, भीगते स्कूली बच्चों की ऐसी की मदद

रवि किशन ने जब भीगते हुए बच्चों को देखा, तो तुरंत अपनी गाड़ी रुकवाई और बच्चों की मदद की।

New Delhi, Aug 02 : बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद रवि किशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो बारिश में भीगते स्कूली बच्चों के साथ दिख रहे हैं, दरअसल शुक्रवार को राजधानी दिल्ली के कुछ इलाकों में बारिश हुई। तभी भोजपुरी स्टार अपने आवास से संसद जा रहे थे, उन्हें एक गाड़ी दिखी, जो स्कूली बच्चों से भरी थी, और दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी, बच्चे बारिश में खड़े भीग रहे थे।

Advertisement

बच्चों की मदद की
रवि किशन ने जब भीगते हुए बच्चों को देखा, तो तुरंत अपनी गाड़ी रुकवाई और बच्चों की मदद की, उन्होने ट्विटर पर लिखा, कि आज घर से संसद के लिये जा रहा था, रास्ते में बच्चों की चीख-पुकार सुनाई दी, बाहर देखा, तो स्कूली मासूम बच्चों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, जिसे देखकर खुद को रोक नहीं सका, बच्चों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया, सब सुरक्षित घर पहुंच गये।

Advertisement

गोरखपुर से सांसद
मूल रुप से यूपी के जौनपुर के बरैन निवासी रवि किशन जाना पहचाना नाम हैं, भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में भी पहचान हासिल कर चुके हैं, 2014 में वो कांग्रेस के टिकट पर जौनपुर से लड़े थे, हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा, इस बार बीजेपी ने उन्हें योगी आदित्यनाथ की सीट रही गोरखपुर से मैदान में उतारा, जहां से उन्होने भारी मतों से जीत हासिल की।

Advertisement

रामलीला में बनते थे सीता
रवि किशन का जन्म मुंबई के सांताक्रूज के एक चॉल में हुआ था, वो बताते हैं कि सिर्फ दस साल के थे, तो उनका परिवार डेयरी कारोबार विवाद की वजह से मुंबई छोड़ वापस यूपी के जौनपुर आ गये, फिर 17 साल की उम्र में उनकी मां ने उन्हें पांच सौ रुपये दिये थे और उसे लेकर वो यूपी से मुंबई आये, उनके करियर की खास बात ये भी है कि वो रामलीला में भी काम कर चुके हैं, जहां वो सीता की भूमिका करते थे।

Advertisement