विदेशी लड़की पर आया पाकिस्तानी ऑलराउंडर का दिल, इसी महीने निकाह

पाकिस्तानी ऑलराउंडर का ब्रिटेन से गहरा नाता है, दरअसल उनका जन्म वेल्स के स्वानसिया में हुआ है, वो इंग्लैंड और आयरलैंड में लीग क्रिकेट खेलते रहे हैं।

New Delhi, Aug 02 : पाकिस्तानी ऑलराउंडर इमाद वसीम जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, इमाद इसी महीने 26 तारीख को बिट्रेन में पैदा हुई पाकिस्तानी लड़की सानिया अशफाक से निकाह करेंगे, बताया जा रहा है कि ये निकाह इस्लामाबाद में होगा, इमाद फिलहाल नॉटिंघमशायर की ओर से टी-20 टूर्नामेंट खेल रहे हैं, उन्होने इस बारे में कहा कि मैं अपने निकाह के लिये प्रोफेशनल कमिटमिेंट से एक हफ्ते का ब्रेक लूंगा, उसके बाद बाकी बचे मैचों के लिये दोबारा टीम के साथ जुड़ जाऊंगा।

Advertisement

हसन अली का निकाह
आपको बता दें कि इमाद से पहले पाकिस्तानी टीम के तेज गेंदबाज हसन अली के भी हरियाणी निवासी शामिया आरजू से शादी की खबरें आई थी, हालांकि बाद में हसन ने खुद इन खबरों को गलत बताते हुए ट्वीट किया था कि उनकी शादी अभी तय नहीं हुई है।

Advertisement

मेडिसिन की पढाई
पाकिस्तानी ऑलराउंडर इमाद वसीम ने मेडिकल की पढाई की थी, लेकिन पाक की ओर से अंडर-19 टीम में मौका मिलने के बाद उन्होने क्रिकेट में ही करियर बनाने का फैसला लिया, वो महान गेंदबाज वसीम अकरम को अपना रोल मॉडल मानते हैं, हालांकि उनकी गेंदों में वैसी गति नहीं थी, इसलिये उन्होने स्पिन गेंदबाज बनने का फैसला लिया, इमाद साल 2006 में यूथ विश्वकप जीतने वाली टीम का हिस्सा थे।

Advertisement

वेल्स में पैदा हुए हैं इमाद वसीम
मालूम हो कि पाकिस्तानी ऑलराउंडर का ब्रिटेन से गहरा नाता है, दरअसल उनका जन्म वेल्स के स्वानसिया में हुआ है, वो इंग्लैंड और आयरलैंड में लीग क्रिकेट खेलते रहे हैं, इमाद के पिता पेशे से इंजीनियर हैं और थोड़े समय के लिये ब्रिटेन में भी काम कर चुके हैं। इमाद ने 52 वनडे मैचों में 940 रन बनाये हैं और 41 विकेट भी हासिल किये हैं, अगर टी-20 की बात करें तो उन्होने 35 मैचों में 187 रन बनाये हैं और 39 विकेट हासिल किये हैं। उन्हें अभी तक टेस्ट मैच खेलने का मौका नहीं मिला है।