बंद कमरे में पुराने साथी और विधायक से दो घंटे मुलाकात, बड़े खेल की तैयारी में हैं नवजोत सिंह सिद्धू

दोपहर करीब एक बजे परगट सिंह सिद्धू के आवास पर पहुंचे, पहले उन्होने अपनी सरकारी गाड़ी कोठी के बाहर ही खड़ी की, लेकिन बाद में गाड़ी कोठी के भीतर चली गई।

New Delhi, Aug 02 : पंजाब सरकार के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पुराने साथी पूर्व हॉकी खिलाड़ी और जालंधर से विधायक परगट सिंह होली उनके आवास पर पहुंचे, दोनों के बीच बंद कमरे में करीब 2 घंटे बातचीत हुई, सूत्रों का दावा है कि पूर्व हॉकी खिलाड़ी 2 अगस्त से शुरु होने वाले विधानसभा सत्र में शामिल होने के लिये सिद्धू को मनाने पहुंचे थे, लेकिन सिद्धू ने विधानसभा सत्र में शामिल नहीं होने की बात कही, हालांकि परगट सिंह ने ऐसी किसी भी बात से इंकार किया है, उन्होने कहा कि निजी काम से अमृतसर गये थे, तो सिद्धू से भी मिलने पहुंच गये, इस दौरान कोई सियासी बात नहीं हुई।

Advertisement

बंद कमरे में बातचीत
दोपहर करीब एक बजे परगट सिंह सिद्धू के आवास पर पहुंचे, पहले उन्होने अपनी सरकारी गाड़ी कोठी के बाहर ही खड़ी की, लेकिन बाद में गाड़ी कोठी के भीतर चली गई, दोनों के बीच बंद कमरे में करीब दो घंटे बातचीत हुई, इस दौरान सुरक्षाकर्मी ही नहीं बल्कि ऑफिस स्टाफ को भी बाहर भेज दिया गया, वहीं सिद्धू से मिलने पहुंचे कुछ लोगों को दो घंटे इंतजार करना पड़ा, दोनों ने साथ में लंच किया, फिर परगट सिंह मीडिया से बिना कोई बात किये जालंधर के लिये रवाना हो गये।

Advertisement

दोनों के बीच नजदीकियां
परगट सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच नजदीकियां जगजाहिर है, बीजेपी से अलग होने के बाद जब सिद्धू ने आवाज ए पंजाब नाम के मोर्चा का गठन किया था, तो परगट सिंह भी उसमें शामिल थे, सिद्धू ने परगट सिंह को कैबिनेट में शामिल करवाने के लिये पिच तैयार की थी, हालांकि उन्हें कामयाबी नहीं मिली, हाल ही में कैबिनेट रैंक मिलने के बाद डॉ. राजकुमार वेरका भी सिद्धू से मिलने पहुंचे थे, अब परगट कांग्रेस के दूसरे विधायक हैं जो सिद्धू से मुलाकात करने पहुंचे हैं।

Advertisement

मीडिया से दूरी
21 जुलाई को नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर पहुंचे हैं, लेकिन उन्होने मीडिया से दूरी बना कर रखी है, 23 जुलाई से वो अपने आवास पर ही विधानसभा के कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं, सिद्धू ने पिछले कुछ दिनों से खुद को घर के भीतर ही सीमित कर रखा है। मीडिया में चर्चा है कि सिद्धू को दिल्ली कांग्रेस की जिम्मेदारी दी जा सकती है, प्रियंका गांधी वाड्रा उन्हें मनाने में लगी हुई है, जल्द ही इसका ऐलान होगा।