मांग में सिंदूर, हनीमून स्‍वीट में राखी सावंत, लोग पूछ रहे हैं शादी किससे की ?

तस्‍वीर में वो किसी होटल रूम में नजर आ रही है । यूजर्स उनसे पूछ रहे हैं कि क्‍या उन्‍होने शादी कर ली हैं, ये सिंदूर किसके नाम का है ।

New Delhi, Aug 03 : दो दिन पहले ही आई थी खबर, कि राखी सावंत ने एक एनआरआई से शादी कर ली है । हालांकि बाद में इस खबर को कोरी अफवाह बताया गया । राखी ने अपने इंस्‍टाग्राम से वेडिंग गाउन में तस्‍वीरें पोस्‍ट की थीं, जिन पर कैप्‍शन में शूट का जिक्र किया गया था । हालांकि राखी की लेटेस्‍ट तस्‍वीरें एक बार फिर सवाल खड़े कर रही हैं और वो ये कि क्‍या राखी ने शादी कर ली है । ऐसा इसलिए भी क्‍योंकि राखी सावंत ने सिंदूर लगाया हुआ है । अब राखी से सब यही पूछ रहे हैं कि उनके सिंदूर का क्‍या राज है ।

Advertisement

राखी का इंस्‍टा पोस्‍ट
राखी सावंत ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है, साथ में कई तस्‍वीरें भी हैं । राखी की  इन सारी तस्‍वीरों में उन्‍होने सिंदूर लगाया हुआ है । वो किसी होटल रूम में नजर आ रही हैं । हालांकि राखी सावंत का वीडियो आल्‍ट बालाजी पर आने वाले सीरीज गंदी बात का प्रमोशन करते हुए है । राखी वीडियो में कह रही हैं कि आल्‍ट बालाजी का शो गंदी बात अब तक नहीं देखा है तो जरूर देखें । उन्‍हें बहुत पसंद आया है । और ये सबको देखना चाहिए ।

Advertisement

राखी की तस्‍वीरें
राखी सावंत के इंस्‍टाग्राम पर उनकी एक नहीं कई तस्‍वीरें हैं । हाथों में मेहंदी लगाए राखी सावंत चूड़ा पहने हुए भी नजर आ रही हैं । वहीं एक तस्‍वीर में वो किसी होटल रूम में नजर आ रही है । यूजर्स उनसे पूछ रहे हैं कि क्‍या उन्‍होने शादी कर ली हैं, ये सिंदूर किसके नाम का है । वो कुछ बता क्‍यों नहीं रहीं । ऐसे कई सवाल राखी से पूछे जा रहे हैं ।

राखी की वेडिंग गाउन की तस्‍वीरें हुई थीं वायरल
राखी सावंत की दो दिन पहले ही वेडिंग गाउन में तस्‍वीरें सामने आई थीं । इन फोटोज में वो बेहदखूबसूरत लग रहीं थी । इन तस्‍वीरों के बारे में कहा जा रहा था कि राखी सावंत ने एक एनआरआई (NRI) लड़के से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। यह शादी उन्होंने मुंबई के जे डब्लू मैरियट होटल में 28 जुलाई को की है। इस शादी को पूर्ण रूप से गोपनीय रखा गया। इसमें मात्र घरवालों को बुलाया गया था। जिनकी उपस्थिति भी मात्र 4-5 लोगों की ही थी। बहरहाल खबर तो कोरी झूठ निकली जिसका प्रमाण भी राखी खुद ही दे ती नजर आईं ।