तीज के लिए सज – संवर रही हैं नुसरत जहां, लेटेस्‍ट तस्‍वीरें देखकर दिल खुश हो जाएगा

नुसरत का ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । इससे पहले भी वो कई बार ऐसे सजे धजे लुक में अपनी तस्‍वीरें पोस्‍ट करती रही हैं, जिसे लेकर उन्‍हें मिले जुले रिएक्‍शन मिलते रहते हैं ।

New Delhi, Aug 03 : नुसरत जहां पिछले कुछ महीनों से लगातार खबरों में हें । उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर सेंसेशन क्रिएट करती हैं । हाल ही में नुसरत हनीमून से लौटी हैं और लौटते ही उन्‍होने पोस्‍ट की हैं अपनी खूबसूरत तस्‍वीरें । सजी संवरी नुसरत जहां की ये तस्‍वीरें एक बार फिर वायरल हो गई हैं । दुल्‍हन की तरह नजर आ रहीं नुसरत की ये तस्‍वीरें आपको भी अच्‍छी लगने वाली हैं । दरअसल नुसरत की ये पहली तीज होगी, शादी के बाद, इसलिए वो अपने पति के साथ इसकी तैयारियां करती नजर आ रही हैं ।

Advertisement

नुसरत जहां की पहली तीज
बशीरहाट से सांसद नुसरत जहां की ये तस्‍वीरें एकदम ट्रेडीशनल लुक में हैं । रेड-येलो कलर कीसाड़ी के साथ खूबसूरत गहनों में सजी धजी नुसरत कमाल लग रही हैं । उस पर चार चांद लगा रहा है उनका सिंदूर और चूड़ा । नुसरत का ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । इससे पहले भी वो कई बार ऐसे सजे धजे लुक में अपनी तस्‍वीरें पोस्‍ट करती रही हैं, जिसे लेकर उन्‍हें मिले जुले रिएक्‍शन मिलते रहते हैं ।

Advertisement

पहले सिंधारे के लिए शुक्रिया : नुसरत
दरअसल नुसरत जहां ने अपनी इन तस्‍वीरों को शेयर करते हुए बताया कि ये उनके पहले सिंधारा की तस्‍वीरें हैं । नुसरत का शादी के बाद ये पहला त्‍यौहार है, हरियाली तीज के लिए नुसरत अपने पति निखिल जैन के साथ इस रूप में नजर आई हैं । निखिल उनके साथ कुछ तस्‍वीरों में दिख रहे हैं, जहां वो उन्‍हें सजाते हुए दिख रहे हैं । नुसरत ने पति निखिल जैन के लिए एक नोट लिखा है, जिसमें लिखा है – मेरे पहले सिंधारे के लिए शुक्रिया ।

नुसरत पर हुआ था फतवा जारी
नुसरत जहां को लेकर फतवा तक जारी हो चुका है । उनके मुस्लिम होने के बाद भी हिंदू से उनका शादी करना मुस्लिम धर्म गुरुओं को पसंद नहीं आ रहा है । लेकिन नुसरत इन सबसे बेपरवाह वो कर रही हैं जो उन्‍हें पसंद हैं । नुसरत ने कहा कि वो धर्मनिरपेक्ष सोच की महिला हैं और वो वहीं करना पसंद करेंगी जो वो अग तक करती आई हैं । नुसरत ने कहा कि वो अब भी एक्‍ मुस्लिम हैं और शादी के बाद अपने पति के रिवाजों को निभाना अपना धर्म समझती हैं ।