वेस्टइंडीज से मैच से ठीक पहले आया विराट कोहली का बड़ा बयान, रोहित शर्मा को लेकर दी बिग स्‍टेटमेंट

‘रोहित के साथ अगर मेरे मतभेद होते तो क्‍या हम मैदान में अच्‍छा प्रदर्शन कर पाते, नहीं कभी भी नहीं । मैं ऐसा इंसान नहीं हूं जो किसी से नाराज रहकर भी उसके साथ अच्‍छा बना रहे ।’

New Delhi, Aug 03 : विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच विवाद की खबरें थमने का नाम नहीं ले रहीं । विराट और राहित शर्मा दोनों की ही ओर से किसी तरह के मतभेद ना होने की बात क्लियर की जा चुकी हैं । हालांकि रोहित की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, बावजूद इसके टीम मैनेजमेंट दोनों के बीच सबकुछ ठीक होने की बात कहता आया है । इसी बीच विराट कोहली ने एक बार फिर प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में दोनों खिलाडि़यों के बीच मतभेद की खबरों पर चुप्‍पी तोड़ी है और खुलकर कहा है कि उनके और रोहित के बीच सब ठीक है ।

Advertisement

बीसीसीआई ने जारी किया बयान
विराट कोहली की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस का एक क्लिप बीसीसीआई की ओर से जारी किया गया है  । विराट  कोहली इस वीडियो में रोहित शर्मा को लेकर पूछे सवालों का जवाब दे रहे हैं । विराट ने कहा है कि उनके और रोहित के बीच कोई भी गड़बड़ नहीं है । दोनों अपनी तरफ से टीम इंडिया को और बेहतर, मजबूत करने के लिए खेल रहे हैं । कोहली ने कहा कि रोहित शर्मा ने जब-जब अच्‍छा प्रदर्शन किया है मैंने उन्‍हें चियर किया है ।

Advertisement

Advertisement

किसको मिल रहा है फायदा: कोहली
विराट कोहली ने कहा कि उन्‍हें नहीं पता कि इन खबरों से किसे फायदा पहुंच रहा है, लेकिन उन्‍होने और राहित ने मिलकर ही आज की टीम को इस मुकाम तक पहुंचाया है । विराट ने कहा कि वो औश्र रोहित पिछले कई सालों से साथ खेल रहे हैं, पिछले चार सालों में टीम इंडिया नंबर 7 की रैकिंग से 1 पर पहुंच गई और ऐसे में इस तरह की खबरें सुनने को मिलती हैं । विराट ने कहा कि रोहित शर्मा और उनके बीच सब कुछ नॉर्मल हैं ।

मैं जिसे पसंद नहीं करता, उसे देख भी नहीं सकता : कोहली
विराट कोहली ने इस प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में अपने व्‍यक्तित्‍व के बारे में एक बात साझा की । उन्‍होने कहा कि वो अपने बारे में एक बात बताना चाहते हैं, और वो ये कि अगर वो किसी को पसंद नहीं करते तो नहीं करते, उसके साथ खेलना तो फिर दूर की बात है । रोहित के साथ अगर मेरे मतभेद होते तो क्‍या हम मैदान में अच्‍छा प्रदर्शन कर पाते, नहीं कभी भी नहीं । मैं ऐसा इंसान नहीं हूं जो किसी से नाराज रहकर भी उसके साथ अच्‍छा बना रहे ।

https://twitter.com/BCCI/status/1157050623507992581