दूसरे मैच से पहले नवदीप सैनी को लेकर कप्तान विराट कोहली का बड़ा बयान, कही बड़ी बात

करियर का पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे नवदीप सैनी को लेकर कप्तान विराट कोहली ने बड़ी बात कही, उन्होने कहा कि वो उभरते हुए क्रिकेटर हैं।

New Delhi, Aug 04 : कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया ने तीन टी-20 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में वेस्टइंडीज को हराकर अपने दौरे का विजयी आगाज किया, पहला टी-20 मुकाबला डेब्यू खिलाड़ी नवदीप सैनी के नाम रहा, जिन्होने पहले ही मुकाबले में 17 रन देकर 3 विकेट हासिल किये, नवदीप की ऐसी आक्रामक गेंदबाजी देख हर कोई प्रभावित हुआ, मैच के बाद कप्तान विराटे कोहली ने उनकी तारीफ में बड़ी बात कही।

Advertisement

विराट ने की तारीफ
करियर का पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे नवदीप सैनी को लेकर कप्तान विराट कोहली ने बड़ी बात कही, उन्होने कहा कि वो उभरते हुए क्रिकेटर हैं, उनके पास बहुत अधिक गति है, विराट ने कहा कि हां, नवदीप दिल्ली के हैं, उन्होने लंबा सफर तय किया है, आईपीएल में भी उन्होने शानदार प्रदर्शन किया था, मालूम हो कि नवदीप आईपीएल में विराट की कप्तानी वाली टीम आरसीबी का हिस्सा हैं।

Advertisement

युवा गेंदबाज में है भूख
कप्तान विराट कोहली ने तारीफ करते हुए कहा कि वो उभरते हुए गेंदबाज हैं, वो एक गेंदबाज हैं, जो 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से लगातार गेंदबाजी कर सकते हैं, शायद ही कोई और गेंदबाज हो, जो उस गति से गेंदबाजी करता हो, वो युवा हैं और फिट हैं, उनमें कुछ हासिल करने की भूख साफ दिखती है, उम्मीद है कि वो यहां से खुद को आगे बढाएंगे।

Advertisement

चार विकेट से जीत
पहले टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को चार विकेट से हरा दिया, पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 95 रन ही बना सकी, भारतीय गेंदबाजों ने अपना दम दिखाया, हालांकि भारतीय बल्लेबाज भी रन बनाने में संघर्ष करते दिखे, लेकिन लक्ष्य बड़ा ना हो पाने की वजह से 17.2 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।