राखी सावंत ने NRI से शादी की बात की कंफर्म, जानिए ड्रामा क्‍वीन क्‍यों बोली ‘मैं डर गई थी’

इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद राखी ने एक वेबसाइट से बात करते हुए स्वीकार किया कि उन्होंने शादी कर ली है। स्पॉटबॉय से बात करते हुए रखी ने कहा, मैं डर गयी थी। हां, मैंने शादी कर ली है।

New Delhi, Aug 05: बॉलीवुड की ड्रामा क्‍वीन राखी सावंत ने फाइनली शादी की अफवाहों पर विराम लगा दिया है । राखी कंफर्म कर दिया है कि हां उन्‍होने शादी कर ली हैं । लेकिन उनके फैन्‍स को ये समझ नहीं आ रहा कि आखिर उन्‍होने इतने दिनों तक शादी की बात छुपाकर क्‍यों रखी, वो भी तब जब वो लगातार वीडियो बना रही थी, अपने हनीमून स्‍वीट से अपनी तस्‍वीरें डाल रहीं थीं । मांग में सिंदूर हाथ में मेहंदी चूड़ा सब लोगों को दिख रहीं थीं । बहरहाल राखी की शादी और उनके हस्‍बैंड की पूरी डीटेल आगे पढ़ें ।

Advertisement

राखी ने कर ली शादी
टीवी पर शादी का महाड्रामा रचाने वालीं राखी सावंत ने असल जिंदगी में भी शादी कर ली । राखी ने कंफर्म किया है कि उन्‍होने एक एनआरआई से शादी कर ली है  । राखी के हस्‍बैंड का नाम रितेश है और वो यूके बेस्‍ड है । राखी ने बताया कि रितेश उनका लंबे समय से फैन है, और उन्‍होने उससे एक बार मैसेज के जरिए बात की थीं । इसके बाद बातें मुलाकातों में बदलीं और अब उन्‍होने उनसे शादी कर ली है ।

Advertisement

वेबसाइट से बात कर दिया कंफर्मेशन
राखी की शादी का खुलासा उनकी उन तस्‍वीरों से हुआ जिसमें वो दुल्‍हन के लिबास में नजर आईं । हालांकि तब उन्‍होने इसे ब्राइड शूट बताया । इसके बाद उनकी कुछ ऐसी तस्‍वीरें भी आईं जिससे उनके हनीमून पर होने का अंदाजा लगा । इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद राखी ने एक वेबसाइट से बात करते हुए स्वीकार किया कि उन्होंने शादी कर ली है। स्पॉटबॉय से बात करते हुए रखी ने कहा, मैं डर गयी थी। हां, मैंने शादी कर ली है।

Advertisement

राखी ने की पुष्टि
राखी सावंत ने शादी की पुष्टि करते हुए कहा कि – मैं अब इस ख़बर की पुष्टि कर रही हूं। राखी नेइस बातचीत में बताया कि उनके पति का नाम रितेश है और वो यूके में रहते हैं। रितेश शादी करके लौट चुके हैं और वीज़ा मिलने के बाद राखी भी चली जाएंगी। हालांकि वो इंडस्ट्री में काम करती रहेंगी। राखी ने बताया कि रितेश उनके तब से फ़ैन हैं, जब उन्होंने प्रभु चावला के साथ इंटरव्यू में उन्हें देखा था। उन्होंने राखी को मैसेज भेजे। बातचीत शुरू हुई और वक़्त के साथ अच्छे दोस्त बन गये। राखी के मुताबिक़ ये सब एक-डेढ़ साल पहले हुआ था। राखी ने कहा कि उनसे मिलने के बाद वो जीसस से प्रार्थना करती रहीं कि उनसे ही शादी हो। खास बात यह है कि राखी ने अपने पति रितेश के साथ कोई तस्वीर अभी तक सोशल मीडिया में पोस्ट नहीं की है।