सरकार के समर्थन में केजरीवाल का ट्वीट, कुमार विश्‍वास और कपिल मिश्रा ने वहीं धो डाला

कश्‍मीर पर सरकार के प्रस्‍ताव के बाद जैसे ही दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री ने समर्थन का ट्वीट किया, कविराज कुमार विश्‍वास और पूर्व में आप सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा ने उनके ट्वीट की धज्जियां उड़ा दीं ।

New Delhi, Aug 05: जम्मू-कश्‍मीर पर सरकार के सख्‍त कदम के बाद सोशल मीडिया पर एक के बाद समर्थन के सुर गूंजने लगे हैं । धुर विरोधी भी बिलों से बाहर आकर मोदी सरकार के इस फैसले को साहसिक कदम बताने में पीछे नहीं हैं । बहुजन समाज पार्टी, अन्‍नाद्रमुक, वाईएसआर, बीजू जनता दल के बाद अब दिल्‍ली से आम आदमी पार्टी का समर्थन भी मोदी सरकार को मिला है । हालांकि अरविंद केजरीवाल को समर्थन में ट्वीट करना भारी पड़ गया । उनके अपने ही पुराने साथियों ने उन्‍हें करारा जवाब दिया ।

Advertisement

केजरीवाल का ट्वीट
दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल जो कि ज्‍यादातर मुद्दों पर मोदी सरकार से खार खाते हैं उन्‍हेाने कश्‍मीर पर मोदी सरकार के फैसले के समर्थन में सोशल मीडिया पर ट्वीट किया । मोदी सरकार के इस कदम की तारीफ करते हुए कहा कि, उम्‍मीद है कि सरकार के इस कदम से राज्‍य का भला होगा । अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया – जम्‍मू कश्‍मीर पर सरकार के निर्णय का हम समर्थन करते हैं । हम उम्‍मीद करते हें कि ये फैसला राज्‍य में शांति और विकास में सहायक होगा ।

Advertisement

Advertisement

कुमार विश्‍वास का तंज भरा ट्वीट
वहीं अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट पर कविराज कुमार विश्‍वास का सनसनाता हुआ ट्वीट आया । विश्‍वास ने नाम ना लिखते हुए भी बहुत कुछ कह दिया । कुमार विश्‍वास ने ट्वीट किया – दिल पर चट्टान रख कर ट्वीट कर रहे हो ना बौने😂? हमने जब सेना के समर्थन में वीडियो बनाया तब तो अपने घर पर पालित अमानती कुत्तों से हमको घेर कर मारने की कह रहे थे,अब क्या हुआ?चादर फटी तो प्रसाद लूटने आ गए सबूत माँगने वाले?इतिहास का कूड़ेदान हर दग़ाबाज़ देशद्रोही की प्रतीक्षा में है ।

कपिल मिश्रा का ट्वीट
वहीं कभी आम आदमी पार्टी के सक्रिय सदस्‍य रहे कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के ट्वीट को रीट्वीट कर उन्‍हें सामने से जवाब दिया । केजरीवाल के समर्थन ट्वीट पर तंज मारते हुए लिखा – Pakistan & ISI is clueless
They have no idea how to react
ISI के इशारे पर नाचने वाले
सेना पर सवाल उठाने वाले
भारत तेरे टुकड़े होंगे चिल्लाने वाले
अफ़ज़ल गुरु को बाप बताने वाले
बटला हाउस पर उंगली उठाने वाले
दुई कोड़ी के बौने घुँघरू सेठ का ट्वीट
Game Over for Anti Nationalist.