धारा 370 पर बोलना पड़ा भारी, पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान को यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

‘ये सिर्फ रेत पर खींची लकीर की बात नहीं है, ये मासूम लोगों की जाती जानों के बारे में है । जन्नत जल रही है और हम सिर्फ आंसू बहा रहे हैं । मैं कश्मीर के साथ खड़ी हूं ।’

New Delhi, Aug 06: मोदी सरकार ने सोमवार को राज्‍यसभा में जम्मू कश्‍मीर पुनगर्ठन विधेयक पेश किया और देर शाम तक इसे पास भी करा लिया गया । जम्मू और कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद राज्‍य को दो केन्‍द्र शासित प्रदेशों में बांट दिया गया है । देश की सरकार के इतने बड़े फैसले पर हर क्षेत्र के लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है । भारत ही नहीं पाकिस्‍तान के एक्‍टर्स भी इसे लेकर अपनी राय पेश कर रहे हैं । माहिरा खान ने भी एक ट्वीट किया । हालांकि इसे लेकर वो जमकर ट्रोल हो गईं ।

Advertisement

माहिरा खान का ट्वीट
माहिरा खान, रईस में शाहरुख खान के साथ नजर आई इस पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस ने धारा 370 कोलेकर एक ट्वीट किया है । इस एक ट्वीट ने माहिरा की मुसीबत कई गुना बढ़ा दी है । ट्विटर यूजर उनके ट्वीट को लेकर उन्‍हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं । माहिरा ने अपने ट्विटर पोस्ट पर लिखा कि क्या हम जिस चीज को नहीं देखना चाहते उसे हमेशा के लिए मिटा देते हैं? ये सिर्फ रेत पर खींची लकीर की बात नहीं है, ये मासूम लोगों की जाती जानों के बारे में है ।

Advertisement

माहिरा ने क्‍या लिखा
पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने ट्विटर पर लिखा कि वो कश्मीर के साथ खड़ी हैं । माहिरा ने ट्वीट किया – क्या हम जिस चीज को नहीं देखना चाहते उसे हमेशा के लिए मिटा देते हैं? ये सिर्फ रेत पर खींची लकीर की बात नहीं है, ये मासूम लोगों की जाती जानों के बारे में है । जन्नत जल रही है और हम सिर्फ आंसू बहा रहे हैं । मैं कश्मीर के साथ खड़ी हूं ।

Advertisement

Advertisement

ट्रोल हो गईं माहिरा
पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया । कुछ यूजर्स ने कहा कि इंडिया से इनकी रोजी-रोटी चलती है इसलिए ये ऐसा बोल रही हैं । तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि काफी कूटनीति भरा पोस्ट किया है । कई लोगों ने लिखा कि कश्मीर इनके हाथ से निकल गया है इसलिए दुख मना रही हैं । बहरहाल माहिरा की तरह ही कई और कलाकारों ने इसी तरह के ट्वीट किए । भारत में देश मोदी सरकार के इस फैसले के साथ खड़ा है, कुछ विरोध के बावजूद ज्‍यादातर लोग समर्थन में हैं ।