लद्दाख के युवा सांसद की भाषण कला के मुरीद हुए पीएम मोदी और स्मृति ईरानी, ट्वीट कर कही बड़ी बात

ये एक ऐसा भाषण वीडियो है जिसे वाकई हर भारतीय को देखना चाहिए ताकि लद्दाख और कश्‍मीर को यूटी बनाए जाने का विरोध कर रहे खास वर्ग की मंशा पता चल सके ।

New Delhi, Aug 06: लद्दाख से सांसद जाम्‍यांग शेरिंग नामग्‍याल ने आज अपने जोरदार भाषण से ना सिर्फ अपने क्षेत्र की जनता की खुशी सदन में प्रस्‍तुत की बल्कि पूरी भारतीय जनता पार्टी को उन पर गर्व करने का मौका दे दिया । उनके भारूण से खुश होकर खुद प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर उन्‍हें बधाई दी । अपने युवा दोस्‍त का भाषण प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया और उनका धन्‍यवाद भी किया । पीएम के अलावा सांसद स्‍मृति ईरानी ने भी नामग्‍याल की जमकर तारीफ की ।

Advertisement

प्रधानमंत्री ने किया ट्वीट
लद्दाख से बीजेपी सांसद जब सदन में बोल रहे थे तो प्रधानमंत्री सदन में मौजूद नहीं थे । उनके भाषण के दौरान गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सदन में मौजूद थे । प्रधानमंत्री ने इस भाषण का वीडियो पोस्‍ट करते हुए ट्वीट किया – My young friend, Jamyang Tsering Namgyal who is @MPLadakh । delivered an outstanding speech in the Lok Sabha while discussing key bills on J&K. He coherently presents the aspirations of our sisters and brothers from Ladakh. It is a must hear!

Advertisement

Advertisement

स्‍मृति ईरानी ने तस्‍वीर की पोस्‍ट
वहीं सांसद और केन्‍द्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने लद्दाख से सांसद नामग्‍याल के साथ तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए उन्‍हें सदन का हीरो बताया । स्‍मृति ईरानी ने भी नामग्‍याल के भाषण का वीडियो ट्वीट किया । स्‍मृति ईरानी के अलावा भी कई सांसदों ने नामग्‍याल का वीडियो शेयर किया है । ट्विटर पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है । ये एक ऐसा वीडियो है जिसे वाकई हर भारतीय को देखना चाहिए ताकि लद्दाख और कश्‍मीर को यूटी बनाए जाने का विरोध कर रहे खास वर्ग की मंशा पता चल सके ।

कौन हैं नामग्‍याल ?
लद्दाख से सांसद जाम्‍यांग शेरिंग नामग्‍याल अभी सिर्फ 34 साल के हैं । इस कम उम्र में उन्‍होने अपने क्षेत्र में सराहनीय काम किया है । जाम्‍यांग सदन के युवा सांसदों में से एक हैं और मंगलवार को धारा 370 हटाए जाने और लद्दाख को केन्‍द्र शासित प्रदेश बनाए जाने को लेकर अपने जोरदार भाषण से उन्‍होने पूरे देश का दिल जीत लिया है । नामग्‍याल जैसे युवा राजनेताओं की ही देश को जरूरत है । आपने ये भाषण अब तक नहीं सुना तो नीचे दिए लिंक पर सुन सकते हैं ।