रौशन परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, फूट-फूट कर रोईं सुनैना रौशन, बॉलीवुड ने जताया शोक

रौशन परिवार में अचानक से दुखों का पहाड़ टूट पड़ा । गुरुवार को पूरा परिवार गम से घिर गया जब परिवार के एक अहम सदस्‍य ने अंतिम सांस ले दुनिया को अलविदा कह दिया । इस दुख की घड़ी में बॉलीवुड रौशन परिवार के साथ नजर आया ।

New Delhi, Aug 08 : दिग्गज फिल्ममेकर और बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन के नाना जे ओम प्रकाश के निधन की खबर से बॉलीवुड में शेक की लहर दौड़ गई । ओम प्रकाश को 70 और 80 के दशक में उनकी ‘अ’ अक्षर से शुरू होने वाले कई सदाबहार फिल्मों के लिए आज भी याद किया जाता है । इन फिल्‍मों में ‘आयी मिलन की बेला’, ‘आया सावन झूम के’ और ‘आप की कसम’ आदि शामिल हैं । प्रकाश 92 साल के थे और उन्‍होने बुधवार को अपने आवास पर आखिरी सांस ली ।

Advertisement

शोक में डूबा रौशन परिवार
जे ओम प्रकाश के निधन से पूरा रौशन परिवार दुख में हैं । उनकी अंतिम यात्रा के दौरान ऋतिकसबसे आगे नजर आए । उनके पिता राकेश रौशन अर्थी को कांधा दिए हुए नजर आए । अंतिम संस्कार में रोशन परिवार के अलावा भी कई करीबी पहुंचे । उनका दाह संस्कार पवन हंस विले पारले में (वेस्ट) में दोपहर करीब साढ़े 12 बजे किया गया । शव यात्रा के दौरान ऋतिक रोशन बेहद दुखी नजर आए । वो अपने नाना के बेहद करीब थे

Advertisement

सुनैना फूट-फूट कर रोईं
नाना की शव यात्रा के दौरान ऋतिक की बहन सुनैना रोशन अपनी भावनाओं को काबू नहीं रख पाईं और नाना के चले जाने के दुख में फूट फूट कर रोती नज़र आईं । उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर सभी को भावुक कर रही हैं । सुनैना अपने नाना के गुज़रने से बेहद दुखी दिखीं और वो रोड पर भी रोने लगीं ।

Advertisement

बॉलीवुड से आए श्रद्धांजलि संदेश
अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया – “श्रेष्ठता के निर्देशक, निर्माता जे.ओम प्रकाश आज सुबह चल बसे । वह एक दयावान और मिलनसार व्यक्ति थे । मेरे पड़ोसी, ऋतिक के नाना । दुखद! उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना करता हूं ।” वहीं एकता कपूर ने ट्वीट किया – ”जे ओम प्रकाश जी की आत्मा को शांति दे । मेरे पिता ने ज्यादातर फिल्मों में उनके साथ काम किया है । मेरी मम्मी उन्हें पिता की तरह मानती थीं । लक्कू (तुषार कपूर का बेटा) उनसे कई बार मिला, काश मेरे बेटे रवि को भी उनसे मिलने का मौका मिलता।” कई अन्‍स कलाकारों ने अपनी ओर से श्रद्धांजलि दी ।