फिर Bikini में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, जेठानी सोफी टर्नर के साथ पूल में मस्‍ती, Photos

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपनी प्रेजेंस लगातार बनाए रहती हैं । एक बार फिर उनकी मोनोकनी में तस्‍वीरें कहर ढा रही हैं । प्रियंका अपनी जेठानी के साथ छुट्टियों के मजे लेती नजर आईं ।

New Delhi, Aug 08: प्रियंका चोपड़ा देसी कम अब विदेशी अंदाज में ज्‍यादा नजर आती हैं । आए दिन उनकी हॉट, सिजलिंग, बिकिनी तस्‍वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं । एक बार फिर पीसी इसी कूल कैजुअल अंदाज में नजर आईं । रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा छुट्टियों पर हैं और इन दिनों जमकर इन्‍हें इंजॉय कर रही हैं । अपनी जेठानी और हॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोफी टर्नर के साथ प्रियंका बेहद हॉट बिकिनी में स्विमिंग का मज़ा लेती नजर आईं ।

Advertisement

मियामी की तस्‍वीरें
प्रियंका चोपड़ा का बर्थडे हॉलीडे अभी तक खत्‍म नहीं हुआ है । उनकी कुछ खास तस्‍वीरों से सोशल   मीडिया एक बार फिर गुलजार हुआ है । ये तस्‍वीरें मियामी की बताई जा रही हैं  ।वायरल तस्वीरों में प्रियंका खूबसूरत मोनोकिनी में दिखाई दे रही हैं । प्रियंका का कूल लुक उनके एटीट्यूड को एनहांस कर रहा है । पूल में स्विमिंग का लुत्‍फ उठाकर लौटतीं प्रियंका की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं ।

Advertisement

जेठानी सोफी टर्नर भी दिखीं साथ
प्रियंका चोपड़ा के साथ उनकी जेठानी सोफी टर्नर भी हरे रंग की बिकीनी में नज़र आईं । सोफी टर्नर अपने पालतू कुत्ते को गोद में लिए भी नज़र आईं और उसके साथ एंजॉय करती दिखीं । एक बात जो नोटिस करने वाली है वो ये कि पीसी यहां अकेली थीं, यानी उनके हस्‍बैंड यहां नजर नहीं आए । निक जोनस तस्‍वीरों में कहीं भी नहीं दिखे । वेल पीसी और सोफ टर्नर एक दूसरे की बेस्‍टी बन चुकी हैं, तो ऐसे में दोनों गर्ल टाइम स्‍पेंड करतीं दिखीं ।

Advertisement

वायरल हुई तस्‍वीरें
सोशल मीडिया पर यूजर्स प्रियंका और सोफी की इन हॉट तस्वीरों को जमकर शेयर कर रहे हैं । आपको बता दें हाल ही में पिछले महीने प्रियंका चोपड़ा ने अपना 37वां जन्मदिन मनाया है. प्रियंका की बर्थडे पार्टी की भी कई तस्वीरें सामने आई थीं । प्रियंका का बर्थडे सेलिब्रेशन एक हफ्ते से भी ज्यादा चला । बाद में पूरे परिवार के साथ प्रिय़ंका ने मियामी में ही बोट पार्टी भी एंजॉय किया था । प्रियंका के बर्थडे पर उनके पति निक ने करीब साढे तीन लाख रुपए का केक मंगवाया था, जोकि पांच मंज़िला था । प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मैरिड लाइफ गोल्‍स फैन्‍स के लिए सेट कर रही हैं, उनकी चिल्‍ड आउट कूल पर्सनैलिटी फैन्‍स को काफी पसंद आ रही है ।