सारा अली खान के इस काम से बेहद खुश हैं रिषी कपूर, सबके सामने कर दी तारीफ

सारा अली खान को चाहने वालों की लिस्‍ट में एक नाम रिषी कपूर का भी एड हो गया है । सारा की फिल्‍मों के लिए नहीं बल्कि सारा की एक खास बात के लिए रिषी उनके मुरीद हो गए हैं । आगे पढ़ें ।

New Delhi, Aug 08: बॉलीवुड में स्‍टारकिड्स तो लॉन्‍च होते ही रहते हैं लेकिन कम समय में बुलंदियों को छूना सबके बस की बात नहीं । फिर चाहे सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी हों या अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर, और सिर्फ ये दोनों ही क्‍यों, दर्जनों स्‍टार्स के बच्‍चे इंडस्‍ट्री में किस्‍मत आजमाने के लिए लॉन्‍च होते हैं लेकिन सफल चंद नाम ही हो पाते हैं । हम बात कर रहे हैं सारा अली खान की । जी हां, कम समय में ऊंचाईयों तक पहुंचने वाली सारा अब बॉलीवुड सीनियर्स का भी दिल जीत रही हैं । तभी तो खुद रिषी कपूर उनकी तारीफ करते नजर आए हैं ।

Advertisement

सारा का वीडियो वायरल
सारा अली खान कम समय में ही काफी पॉपुलर हो गई हैं।हाल ही में उनका एक वीडियो सोशलमीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सारा एयरपोर्ट पर अपना काफी सारा लगेज खुद ही कैरी करते हुए दिख रही हैं। आमतौर पर सेलेब्स ऐसा नहीं करते, उनके साथ कई लोगों की टीम और बॉडीगार्ड्स होते हैं जो एयरपोर्ट पर उनके लगेज की देख-रेख का काम करते हैं लेकिन सारा के साथ कोई क्रू नहीं दिखा और उन्होंने अपना लगेज खुद ही उठाया।

Advertisement

सारा से खुश हुए रिषी कपूर
सारा अली खान के इस जेस्‍चर की, इस तरह से अपना काम खुद करने की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। यहां तक कि ऋषि कपूर भी उनकी सराहना करने से नहीं चूके हैं। आमतौर पर रिषी कपूर सितारों को डांट लगाने से नहीं चूकते, फैन्‍स को भी गलत बातों पर समझाते हुए नजर आते हैं । उनका गुस्‍सा तो दुनिया भर में मशहूर है लेकिन लगता है सारा ने अपने इस जेस्‍चर से उनका दिल जीत लिया ।

ऋषि कपूर ने ट्विटर पर की तारीफ
ऋषि कपूर ने सारा के इस वीडियो को देखने के बाद ट्वीट किया । उन्‍होने अपने ट्वीट में लिखा-बेहतरीन सारा, आपने एक उदाहरण पेश किया कि सेलेब्रिटीज को एयरपोर्ट पर कैसे पेश आना चाहिए। अपना लगेज उठाने में कोई बुराई नहीं है। न रिसीव करने के लिए कोई चमचा और न ही एयरपोर्ट के लिए कोई डार्क सन ग्लासेस। आप बिना असुरक्षा के कॉन्फिडेंस दिखाती हैं। अट्टा गर्ल!