सिंगर आतिफ असलम ने कश्‍मीर और कश्‍मीरियों पर किया ट्वीट, हिंदुस्‍तानी यूजर्स ने सारी अकड़ उतार दी

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम का कश्मीर पर बयान उनके हिंदुस्‍तानी फालोअर्स को नाराज कर रहा है । आतिफ के बोल भारतीय यूजर्स को बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहे । सिंगर आतिफ की फेसबुक पोस्‍ट ट्रोल हो गई है ।

New Delhi, Aug 09: फरवरी 2019 में कश्‍मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन कर दिया गया है । भारत से मोटी कमाई करने के बावजूद पाकिस्‍तानी कलाकार कई मौकों पर भारत के खिलाफ अपनी प्रतिक्रियाएं देते आए हैं । ऐसा ही कुछ कश्‍मीर मामले में भी देखने को मिला । फिर चाहे वो वीणा मलिक हो, माहिरा खान हों या आतिफ असलम । आतिफ भारत में काम कर दुनिया भर में नाम कमा चुके हैं, लेकिन कश्‍मीर को लेकर दिया उनका बयान बिलकुल भी एक्‍सेप्‍टेबल नहीं है ।

Advertisement

आतिफ असलम की फेसबुक पोस्‍ट
आतिफ असलम ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्‍ट की है । जिसे लेकर भारतीयों का गुस्‍सा सातवें  आसमान पर है । आतिफ इस पोस्‍ट की वजह से जमकर ट्रोल हो रहे हैं । आतिफ ने पोस्‍ट के जरिए बताया कि वो हज पर जा रहे हैं । उन्‍होने लिखा है – ‘आप लोगों के साथ कुछ बड़ा शेयर करते हुए बहुत खुशी हो रही है । इंशाअल्लाह, मैं जल्द ही अपनी जिंदगी के सबसे जरूरी सफर पर निकलने वाला हूं । हज पर जाने से पहले मैं सभी से माफी मांगता हूं, चाहे वह मेरे फैन्स हों, परिवार हो या दोस्त हों । अगर मैंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है तो माफ कर दें । कृपया दुआओं में मुझे याद रखें।’

Advertisement

कश्‍मीर को लेकर लिखी ऐसी बात
लेकिन आतिफ की यह पोस्ट इतने तक ही सीमित नहीं रही । आतिफ ने इसके बाद जो लिखा वो भारतीयों को कचोट रहा है । आतिफ ने कश्‍मीर और कश्‍मीरियों को लेकर दर्द साझा किया । आतिफ ने लिखा – ‘मैं कश्मीरियों के साथ हो रही हिंसा और उत्पीड़न की भी निंदा करता हूं । अल्लाह कश्मीर और पूरी दुनिया के मासूमों की रक्षा करे।’ आतिफ की इस पोस्‍ट को पाकिस्‍तानी तो बहुत पसंद कर रहे हैं लेकिन उन्‍हें फॉलो करने वाले हिंदुस्‍तानी यूजर्स उन्‍हें जमकर सुना रहे हैं । कई फैंस उनसे भारत के प्रति नमक हलाली की बात याद दिला रहे हैं ।

Advertisement

जमकर हो रहे हैं ट्रोल
आतिफ असलम को भारतीय यूजर्स ने सलाह दी है कि वो भारत के खिलाफ कम जहर उगलें, क्‍योंकि उनकी पहचान भारतीयों ने ही बनाई है । भारत ही वो जगह है जहां से कमा, खाकर वो दुनिया भर में मशहूर हुए हैं । ऐसे में इस तरह की राय ठीक रवैया नहीं है । कम से कम जहां का खाया है वहां से गद्दारी तो मद करो । आतिफ असलम भारत में बनी कई हिंदी फिल्‍मों में गाना गा चुके हैं और सुपरहिट भी रहे हैं । हालांकि अब पाकिस्‍तानी कलाकार भारत में बैन कर दिए गए हैं, और उनका देश प्रेम भी साफ झलक ही रहा है ।

Happy to share something very big with all of you. Inshallah I’ll be leaving soon for the most important journey of my…

Posted by Atif Aslam on Tuesday, August 6, 2019