दूसरे मैच के लिये मौसम विभाग की ये है भविष्यवाणी, रोहित एक हाथ में छतरी और दूसरे में बल्ला लिये दिखे

बारिश की वजह से टीम इंडिया ने दूसरे मुकाबले से पहले इंडोर स्टेडियम में प्रैक्टिस किया, इस वजह से रोहित शर्मा एक हाथ में छतरी और दूसरे में बल्ला पकड़कर प्रैक्टिस करने पहुंचे।

New Delhi, Aug 11 : टीम इंडिया ने टी-20 सीरीज में क्लीन स्वीप के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर अपने अभियान का आगाज किया, हालांकि वनडे सीरीज की शुरुआत टीम की उम्मीदों के मुताबिक नहीं हो पाई, सीरीज का पहला मैच ही बारिश की भेंट चढ गया, जिससे कप्तान विराट कोहली समेत पूरी टीम निराश दिखा, आज सीरीज का दूसरा मैच खेला जाना है, उसे लेकर दोनों टीमें तैयारी कर रही है।

Advertisement

दूसरा मैच आज
भारतीय टीम की नजर अब सीरीज जीत के लिये आखिरी दोनों मैच जीतने पर टिकी हुई है, दूसरा मुकाबला आज त्रिनिडाड में खेला जाएगा, मौसम विभाग के मुताबिक दूसरे वनडे पर अभी तक बारिश का कोई खतरा नहीं है, लेकिन टीम इंडिया को प्रैक्टिस के लिये इंडोर स्टेडियम का सहारा लेना पड़ा।

Advertisement

रोहित शर्मा की तस्वीर वायरल
बारिश की वजह से टीम इंडिया ने दूसरे मुकाबले से पहले इंडोर स्टेडियम में प्रैक्टिस किया, इस वजह से रोहित शर्मा एक हाथ में छतरी और दूसरे में बल्ला पकड़कर प्रैक्टिस करने पहुंचे, बीसीसीआई ने उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसके कैप्शन में लिखा है इंडोर प्रैक्टिस के बीच भी रोहित ने अपने फन के लिये जगह खोज ली है, रोहित बारिश के बीच एक हाथ में छतरी और दूसरे में बल्ला पकड़कर बारिश का मजा लेते हुए इंडोर में अभ्यास करने पहुंचे।

Advertisement

बारिश की आशंका
मौसम विभाग के अनुसार रविवार को खेले जाने वाले मैच में सुबह बादल छाये रहेंगे, हालांकि बारिश की संभावना सुबह करीब 20 फीसदी है, जबकि दोपहर बाद इसकी आशंका सिर्फ 7 फीसदी ही है। यानी दूसरा मैच बिना बारिश से बाधित हुए खेला जा सकता है।

निराश थे विराट कोहली
पहला वनडे मैच बारिश की वजह से धुल जाने पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने निराशा जाहिर की थी, उन्होने कहा था कि क्रिकेट में सबसे खराब चीज बारिश का होना ही है, इससे खिलाड़ियों को चोट लगने की आशंका बनी रहती है। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया ने तीन मैचों की टी-20 3-0 से अपने नाम किया, अब वनडे और टेस्ट सीरीज खेली जानी है।