पहली बार कश्मीर में शूटिंग करने पहुंचे महेश बाबू, साउथ सुपरस्टार ने दिया ऐसा रिएक्शन

महेश बाबू ने कहा कि वहां के स्थानीय लोगों ने हमारी खूब मदद की, ये हमारे लिये खुशी की बात थी, महेश बाबू साउथ के सबसे स्टार कलाकारों में से एक हैं।

New Delhi, Aug 12 : साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू हाल ही में अपने 44वें जन्मदिन के दिन अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म सरिलरु नीकेवरु का पहला लुक जारी किया था, इस फिल्म में महेश बाबू अजय कृष्णा नाम के शख्स के किरदारे में दिखेंगे, जो फिल्म में मेजर है, फिल्म में ऑर्मी ऑफिसर की भूमिका निभा रहे एक्टर को कश्मीर के कुछ हिस्सों में भी शूटिंग करने का मौका मिला, इस दौरान महेश ने अपनी सात साल की बेटी सितारा का भी जन्मदिन यहीं मनाया।

Advertisement

अद्भुत समय था
डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार महेश बाबू ने कहा कि मैंने देश और विदेश में अलग-अलग स्थानों पर फिल्म की शूटिंग की है, लेकिन इससे पहले मुझे कभी कश्मीर में फिल्म शूटिंग करने का मौका नहीं मिला था, उन्होने कहा कि वो हमारे लिये अद्भुत समय था, जब हम लोग कश्मीर में शूट कर रहे थे।

Advertisement

स्थानीय लोगों ने की मदद
महेश बाबू ने कहा कि वहां के स्थानीय लोगों ने हमारी खूब मदद की, ये हमारे लिये खुशी की बात थी, महेश बाबू साउथ के सबसे पसंदीदा कलाकारों में से एक हैं, आपको बता दें कि उन्होने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1979 में एक बाल कलाकार के रुप में की थी, उन्होने 8 फिल्मों में चाइल्ड ऑर्टिस्ट के रुप में काम किया।

Advertisement

कई पुरस्कार जीत चुके हैं
महेश बाबू ने बतौर लीड एक्टर साल 1999 में आई फिल्म राजाकुमरुडू से अपने करियर की शुरुआत की थी, उन्हें पहली ही फिल्म के लिये राज्य नंदी पुरस्कार से नवाजा गया था, तब से लेकर अभी तक उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है, आज भी उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा देती है, महेश बाबू ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से शादी की है, दोनों के दो बच्चे हैं, बेटे का नाम गौतम और बेटी का नाम सितारा है।