इस बात से बोनी कपूर से नाराज हो जाती थी श्रीदेवी, करने लगती थी झगड़ा

बोनी कपूर और श्रीदेवी का प्यार और बांडिंग बेहद शानदार था, लेकिन एक बात ऐसी भी थी, जिस पर श्रीदेवी अपने पति से नाराज हो जाया करती थी।

New Delhi, Aug 13 : बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी फिल्में, किस्से और ना जाने कितनी बातें है, जो बार-बार हमें उनकी याद दिलाती हैं, आज 13 अगस्त के दिन ही वो इस दुनिया से विदा हुई थी, ये दिन उनके चाहने वालों के लिये बेहद खास है, खासतौर से बोनी कपूर के लिये जो श्रीदेवी के गुजर जाने के कई दिनों बाद तक गम से बाहर नहीं आ सके थे।

Advertisement

पति से होती थी नाराज
बोनी कपूर और श्रीदेवी का प्यार और बांडिंग बेहद शानदार था, लेकिन एक बात ऐसी भी थी, जिस पर श्रीदेवी अपने पति से नाराज हो जाया करती थी, एक इंटरव्यू के दौरान खुद श्रीदेवी ने बताया था कि बोनी जब भी उन्हें उनकी उम्र याद दिलाते हैं, तो उन्हें बेहद गुस्सा आता है, और वो अपने पति से लड़ पड़ती हैं।

Advertisement

उम्र की याद दिलाने वालों पर गुस्सा
श्रीदेवी ने मजाकिया लहजे में कहा था कि वो तब नाराज हो जाती हैं, जब लोग उन्हें ये एहसास दिलाते हैं कि उन्होने 50 साल काम कर लिया, वो उम्र में दूसरों से बड़ी हैं, देखा जाए, तो खूबसूरत एक्ट्रेस का गुस्सा जायज भी था, क्योंकि वो बॉलीवुड की सदाबहार हीरोइनों में से एक थी।

Advertisement

स्टाइल डीवा
पहली फीमेल सुपरस्टार होने के साथ-साथ श्रीदेवी को बॉलीवुड का स्टाइल डीवा कहा जाता था, उन्हें अपनी साड़ियों से बेहद प्यार था, वो दुनिया के किसी भी कोने में जाती थी, तो वहां से अपने लिये साड़ियां खरीदकर जरुर लाती थी, एक्ट्रेस अपने लुक और मेकअप का खास ख्याल रखती थी।