ऋषभ पंत के साथ नवदीप सैनी की तस्वीर पर बवाल, फैंस लगा रहे अपमान का आरोप

दायें हाथ के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने वेस्टइंडीज दौरे पर ही अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया, उन्होने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच में तीन विकेट हासिल किये थे।

New Delhi, Aug 14 : टीम इंडिया के नये तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की एक तस्नीर उनके लिये परेशानी की वजह बन गई है, दरअसल मंगलवार को नवदीप सैनी ने त्रिनिडाड के एक जिम में वर्कआउट किया, जिसमें उनके साथ विकेटकीपर ऋषभ पंत और सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल भी थे, सैनी ने पंत और अग्रवाल के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, लेकिन ये तस्वीर फैंस को पसंद नहीं आई।

Advertisement

अपमान करने का आरोप
इस तस्वीर में नवदीप सैनी ने जमीन पर रखे वेट्स पर अपने पैर रख रखा है, मयंक अग्रवाल का भी पैर वेट्स पर ही रखा है, जिसे देखकर फैंस भड़क उठे। सैनी और मयंक पर फैंस ने जिम के उपकरणों के अपमान का आरोप लगाया और दोनों को उपकरणों के सम्मान की सलाह दे दी।

Advertisement

इंटरनेशनल डेब्यू
मालूम हो कि दायें हाथ के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने वेस्टइंडीज दौरे पर ही अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया, उन्होने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच में तीन विकेट हासिल किये थे, वहीं दूसरे टी-20 में दो विकेट अपने नाम किये थे, हालांकि वनडे सीरीज में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला है।

Advertisement

पंत का भी बल्ला खामोश
युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने तीसरे टी-20 मुकाबले में अर्धशतक लगाने के अलावा कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाये हैं, उनके आउट होने के तरीके को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं, जिसकी वजह से उनके नंबर चार पर बल्लेबाजी करने को लेकर भी सवाल उठने लगे हैं, श्रेयस अय्यर को नंबर चार पर मौका देने की बात कही जा रही है।