शादी के बाद राखी सावंत का नया ड्रामा, बाथटब में कर रही थी मस्ती, पति खींच रहे थे तस्वीर

अब जब राखी सावंत के पति रितेश लौटे हैं, तो ड्रामा क्वीन भी बेहद खुश नजर आ रही हैं, वो बाथटब में फोम के साथ अलग-अलग स्टाइल में पोज देती दिख रही हैं।

New Delhi, Aug 15 : कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत आये दिन कुछ ना कुछ ऐसा करती ही रहती है, जिसकी वजह से सुर्खियों में छाई रहती है, अब उनके बाथरुम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हलचल मचा रही हैं, ड्रामा क्वीन ने इन तस्वीरों के साथ जो कैप्शन दिया है, उससे ये भी साफ हो रहा है कि वो बाथरुम में किसके साथ थीं, आइये इसके बारे में बताते हैं।

Advertisement

कैप्शन में क्या लिखा
राखी सावंत ने कैप्शन में लिखा हैविंग फन विद माई लव, गेटिंग क्रेजी, जिससे ऐसा लग रहा है कि राखी सावंत अपने पति रितेश की बात कर रही हैं, तो इसका मतलब ये है कि रितेश इन दिनों भारत आये हुए हैं, क्योंकि कुछ समय पहले राखी ने बताया था कि रितेश शादी के बाद वापस विदेश चले गये।

Advertisement

कैमरे के साथ पोज
अब जब राखी सावंत के पति रितेश लौटे हैं, तो ड्रामा क्वीन भी बेहद खुश नजर आ रही हैं, वो बाथटब में फोम के साथ अलग-अलग स्टाइल में पोज देती दिख रही हैं, सोशल मीडिया पर राखी सावंत की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, लोग उनकी तस्वीरों पर अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

शादी पर भरोसा नहीं
तारीफ करने वालों में भी कुछ लोग ऐसे हैं, जिन्हें अभी तक राखी की शादी पर भरोसा नहीं हुआ है, आबिद नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, इसकी कोई शादी नहीं हुई है, ये सबको बेवकूफ बना रही है, तो पंछी नाम के एक यूजर ने कहा कहां है तेरा लव, फोटो में तो दिखाई नहीं दे रहा। मालूम हो कि राखी सावंत ने एक एनआरआई से शादी का दावा किया, उन्होने बताया कि उनकी शादी गुपचुप तरीके से हुई, अभी तक किसी ने भी उनके पति का चेहरा नहीं देखा है।