वीना मलिक नहीं आ रही अपनी हरकतों से बाज, कश्मीर पर कही ये बात, ट्रोलर्स ने दिया करारा जबाव

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
वीना मलिक के इस नारे पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि कश्मीर के चक्कर में लाहौर भी ना गंवा देना।

New Delhi, Aug 15 : जम्मू-कश्मीर के अनुच्छेद 370 हटाये जाने के बाद से ही पाकिस्तान पगलाया हुआ है, उनकी तरफ से लगातार बयानबाजी हो रही है, भारत के खिलाफ अकसर जहर उगलने वाली एक्ट्रेस वीना मलिक ने कश्मीर को लेकर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो पाकिस्तान जिंदाबाद और कश्मीर बनेगा पाकिस्तान का नारा लगा रही हैं, वीना के इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स भड़क गये और जमकर उसकी क्लास लगा दी।

Advertisement

कश्मीर के चक्कर में लाहौर भी गंवा देगी
वीना मलिक के इस नारे पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि कश्मीर के चक्कर में लाहौर भी ना गंवा देना, तो दूसरे यूजर ने लिखा कि कश्मीर की चाहत रखोगी मैम तो कराची भी ले लेंगे, आखिर हिंदुस्तान से ही तो पाकिस्तान पैदा हुआ है, बेटा है हमारा, तो एक शख्स ने लिखा जंग तो जीती नहीं जाती इनसे और कश्मीर की बात करते हैं।

Advertisement

सपना ही रहेगा
एक और यूजर ने लिखा, दूध मांगोगे तो खीर देंगे, कश्मीर मांगोगे तो चीर देंगे, एक और यूजर ने लिखा, सपना तुम्हारा हमेशा सपना ही रहेगा, भारत के पैसे तो तो घर चलता है तुम्हारा, याद है भुक्कड़। आपको बता दें कि इससे पहले भी वीना मलिक भारत पर टिप्पणी कर ट्रोल होती रही है।

Advertisement

पहले भी हुई थी ट्रोल
हाल ही में जम्मू-कश्मीर से ऑर्टिकल 370 हटने से पहले वहां जारी गतिविधियों को लेकर वीना ने ट्वीट किया था, उन्होने भारतीयों पर निशाना साधते हुए लिखा था कि To the Indian Brutality in Kashmir. #IndianarmyinKashmir. वीना मलिक के इस पोस्ट पर भी उनकी खूब आलोचना हुई थी, बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने तो उन्हें भिखारी तक कह दिया था।