बीजेपी में शामिल होते ही आम आदमी पार्टी पर हमलावर हुए कपिल मिश्रा, केजरीवाल को धो डाला

आम आदमी पार्टी  के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने आज भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है । मिश्रा ने शुक्रवार को ही ट्वीट कर इसकी जानकारी दे दी थी ।

New Delhi, Aug 17: आम आदमी पार्टी के फायर ब्रांड नेता रहे कपिल मिश्रा अब भाजपा के हो गए हैं । शनिवार को कपिल मिश्रा ने बीजेपी के दिल्‍ली प्रदेश अध्‍यक्ष मनोज तिवारी, सतीश उपाध्याय और विजय गोयल की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्‍यता ली । कपिल मिश्रा के साथ ही आम आदमी पार्टी की राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता रिचा पांडे भी बीजेपी में शामिल हो गईं । कपिल मिश्रा ने जब से आम आदमी पार्टी से किनारा किया है वो लगातार अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बोलेते आए हैं, आज बीजेपी में शामिल होते ही उन्‍होने केजरीवाल की कलई खोलकर रख दी ।

Advertisement

केजरीवाल का बताया ‘समुद्री डाकू’
कपिल मिश्रा ने आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा –  ‘समुद्र के डाकू हैं ।केजरीवाल जी को किसी डाकू से कम मत समझना । गुप्ता टेंट हाउस से ही उनकी 70 सीटें आ सकती हैं । दिल्ली की जनता नहीं देगी ।  उन्होंने कहा कि मैंने लोकसभा में मोदी जी के लिए अभियान चलाया । हां ये बात सही है और मुझे इस बात का गर्व है।’

Advertisement

Advertisement

केजरीवाल पर लगाए आरोप
कपिल मिश्रा ने आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर जमकर आरोप लगाए । उन्‍होने कहा –  ‘बहुत ही भावुक पल है मेरे लिए । दिल से आभारी हूं ।  केजरीवाल भ्रष्ट सरकार से लड़ने आए थे । अन्ना जी के साथ थे तो उसूल अलग थे । अब चिदंबरम और सिब्बल दिल्ली सरकार के वकील हैं । इन्‍होने पूरा यूटर्न ले लिया है । डीटीसी कर्मचारियों से मिलिए, ऑटो वालों की हालत देखिए । छल कपट करने से भी नहीं चूकते ये लोग । मैं भाजपा में शामिल हो रहा हूं ताकि मैं भारत माता की जय कह सकूं । दिल्ली को विकास की दिशा में चलाने की जरूरत है। ‘

Advertisement

कपिल मिश्रा की विधानसभा सदस्यता रद्द
आम आदमी पार्टी से बागी हुए विधायक कपिल मिश्रा की विधानसभा सदस्यता रद्द कर दी गई थी । इसके खिलाफ कपिल ने दिल्‍ली हाईकोर्ट में याचिका डाली हुई है । कपिल मिश्रा ने दिल्‍ली विधानसभा अध्‍यक्ष पर ‘लॉ ऑफ नेचुरल जस्टिस’ के खिलाफ जाकर फैसला सुनाने का आरोप भी लगाया है । कपिल मिश्रा अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कई मार्चे खोल चुके हैं, पार्टी से बाहर आते ही उन्‍होने जमकर आरोप भी लगाए हैं । वो खुलेआम केजरीवाल का कच्‍चा चिठ्ठा खोलते आए है । बहरहाल अब मिश्रा बीजेपी में है, आने वाले दिल्‍ली विधानसभा चुनाव में वो किस सीट से दावेदारी करते नजर आएंगे ये जल्‍द ही पता चल जाएगा ।