ऑर्मी ट्रेनिंग से लौटते ही इस युवा विकेटकीपर के कोच बनें धोनी, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
महेन्द्र सिंह धोनी के युवा प्रशंसक के पिता ने उनसे अपने बेटे के खान-पान की शिकायत की, जिस पर माही ने अपने इस प्रशंसक को सही डाइट के बारे में बताया।

New Delhi, Aug 18 : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी टेरिटोरियल ऑर्मी के साथ अपने ट्रेनिंग पूरी कर वापस लौट चुके हैं, अब हर किसी की नजरें उन पर टिकी हुई है, आईसीसी विश्वकप के बाद से ही उनके संन्यास की खबरें आ रही है, लेकिन धोनी विश्वकप के बाद वेस्टइंडीज दौरे पर जाने के बजाय 15 दिन के लिये ऑर्मी ट्रेनिंग पर चले गये।

Advertisement

युवा विकेटकीपर को ट्रेनिंग देते हुए
ऑर्मी ट्रेनिंग से लौटने के बाद अब माही का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने एक युवा प्रशंसक को अच्छा विकेटकीपर बल्लेबाज बनने के गुर सिखाते दिख रहे हैं, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है, लेकिन इस वीडियो को लेकर ये पुष्टि नहीं की गई है, कि ये पुराना वीडियो है, या फिर अभी का। लेकिन फैंस इस वीडियो को उनके ऑर्मी ट्रेनिंग से लौटने के बाद का बता रहे हैं।

Advertisement

खान-पान की शिकायत
दरअसल महेन्द्र सिंह धोनी के युवा प्रशंसक के पिता ने उनसे अपने बेटे के खान-पान की शिकायत की, जिस पर माही ने अपने इस प्रशंसक को सही डाइट के बारे में बताया और उसे फॉलो करने को कहा, भारतीय दिग्गज के इस खास प्रशंसक का नाम अनिरुद्ध है।

Advertisement

धोनी ने क्या कहा
पूर्व कप्तान ने अपने फैंस से कहा कि उनके पिता से पता चला है कि वह भी विकेटकीपर बल्लेबाज बनना चाहते हैं, लेकिन उनके पिता को उनके खान-पान से काफी शिकायत है, जिस पर माही ने उन्हें समझाते हुए कहा कि वो सही समय पर सही चीज काएं, अपनी डाइट से शुगर और तली हुई चीजों को बाहर कर दें, इसके साथ ही डाइट में ज्यादा से ज्यादा सब्जियां और फलों को शामिल करें, क्योंकि जब वो ताकतवर बनेंगे, तभी बड़े छक्के लगा पाएंगे, डाइट से ही तेजी से कैच लपक पाएंगे। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://twitter.com/DHONIism/status/1162918225367093250

Advertisement