क्या ऋषभ पंत का टीम इंडिया से हो जाएगी छुट्टी? ये खिलाड़ी बना खतरा

ऋषभ पंत को धोनी का उत्तराधिकारी कहा जा रहा है, हालांकि अब तक उन्होने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है।

New Delhi, Aug 18 : टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा ने वेस्टइंडीज बोर्ड इलेवन के खिलाफ शानदार शतक लगाया, इसके बाद रोहित शर्मा की अर्धशतकीय पारी और ऋषभ पंत तथा हनुमा विहारी ने भी सधी हुई पारी खेली, जिसकी वजह से टीम 5 विकेट के नुकसान पर 297 रन बना चुकी है, आपको बता दें कि इस प्रैक्टिस मुकाबले में टीम इंडिया की कप्तानी अजिंक्य रहाणे कर रहे हैं, क्योंकि विराट की उंगली में चोट लगी है।

Advertisement

पंत पर तलवार
युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर भी तलवार लटक रही है, क्योंकि ऋद्धिमान साहा टीम में वापस आ गये हैं, वो फॉर्म में भी हैं, ऐसे में अगर पंत ने अभ्यास मुकाबले में ज्यादा बड़ी पारी नहीं खेलते, तो टीम से उनकी छुट्टी भी हो सकती है, क्योंकि एक्सपर्ट्स के मुताबिक विकेट के पीछे पंत काफी कमजोर हैं, जबकि साहा यहां काफी मजबूत दिखते हैं।

Advertisement

सीमित ओवरों में फेल
आपको बता दें कि ऋषभ पंत को धोनी का उत्तराधिकारी कहा जा रहा है, हालांकि अब तक उन्होने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है, तीसरे टी-20 में एक अर्धशतक को छोड़ दिया जाए, तो बार उन्होने अपना विकेट सामने वाली टीम को तोहफे में दिया है, पंत के आउट होने के तरीके पर बार-बार सवाल उठ रहे हैं।

Advertisement

टीम के पास इतिहास रचने का मौका
कप्तान विराट कोहली शानदार फॉर्म में हैं, उन्होने सीमित ओवरों की सीरीज में टीम की शानदार अगुवाई की, तीनों टी-20 मैचों में 106 रन बनाने के बाद विराट ने लगातार दो वनडे में दो शतक लगाये, पहला वनडे बारिश की वजह से रद्द हो गया था। टीम इंडिया ने अब तक इस दौरे के सभी मैच जीते हैं, अगर टीम दोनों टेस्ट मैच भी जीत जाती है, तो ऐसा पहली बार होगा जब कोई भारतीय टीम कैरेबियाई सरजमीं पर सभी प्रारुपों में जीत हासिल करेगी।