वाघा पर लगाए थे भारत माता की जय के नारे, अब खुद पर लगी पाबंदी पर तोड़ी मीका सिंह ने चुप्‍पी

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह इन दिनों चर्चा में हैं । पाकिस्‍तान में एक समारोह में गाना गाकर विवादों में आए मीका ने अब खुद पर लगे बैन को लेकर चुप्‍पी तोड़ी है । मीका ने क्‍या कहा, आगे पढि़ए ।

New Delhi, Aug 19: मीका सिंह पाकिस्‍तान में परफॉर्म करने के कारण फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लायीज द्वारा बैन कर दिए गए हैं । यानी कि वो बैन जारी रहने तक भारत में कोई परफॉर्मेंस नहीं दे पाएंगे । आपको बता दें एफडब्ल्यूआईसीई फिल्म इंडस्‍ट्री के सभी 24 प्रकारों को एक संगठन है । मीका को लेकर पिछले बुधवार को ही संगठन ने बयान जारी कर कहा था कि भारत और पाकिस्तान के बिगड़े रिश्ते और तनाव के बीच कराची में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की बेटी की शादी में मीका सिंह उर्फ अमरीक सिंह के गाना गाने से उसे गहरा आघात लगा है ।

Advertisement

मीका पर लगाया गया था बैन
एफडब्ल्यूआईसीई ने मीका के बैकग्राउंड सिंगिंग करने, सार्वजनिक तौर पर प्रस्तुति देने और देशमें अभिनय करने पर प्रतिबंध लगाने का फैसला लिया है । जानकारी के अनुसार मीका मंगलवार को फेडरेशन के सदस्‍यों से मुलाकात करेंगे, जिसके बाद मीका के बैन पर फैसला लिया जा सकेगा । मीका पर विवादों की लंबी लिस्‍ट है लेकिन इस बार उन्‍होने जो किया है वो माफ नहीं किया जा सकता । पाकिस्‍तान जाकर गाना, उनके फैन्‍स को भी रास नहीं आ रहा है ।

Advertisement

मीका ने दिया बयान
वहीं खुद पर लगे बैन के बारे में मीका सिंह ने चुप्‍पी तोड़ी है । उन्‍होने कहा कि वो बैन के बावजूद भारत के लिए अच्‍छा काम करते रहेंगे । मीका मंगलवार को खुद पर लगी पाबंदी के संबंध में फेडरेशन से बात कर सकते हैं । मीका सिंह भारत में ही नहीं दुनिया में पॉपुलर हैं, उनके फिल्‍मी गाने, सिंगल्‍स खूब सुने जाते हैं । मीका, पंजाबी गायक दलेर मेहंदी के छोटे भाई हैं । मीका पाकिस्‍तान में गाने के कारण सोशल मीडिया पर भी जमकर ट्रोल हुए ।

Advertisement

मीका का वीडियो वायरल
हालांकि तमाम विवादों के बावजूद मीका का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है । जिसमें वो वाघा से अटारी में प्रवेश करने के बाद भारत माता की जय और वंदे मातरम का नारा लगाते दिख रहे हैं, ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो के शीर्षक मीका ने लिखा, भारत माता की जय, इतने गर्मजोशी भरे स्वागत के लिये आप सभी का धन्यवाद, स्वतंत्रता दिवस की एक बार फिर शुभकामनाएं, हमारे जवानों को सलाम, वे कोई त्योहार नहीं मना पाते, ऐसा केवल हम सभी का जीवन बेहतर बनाने के लिये, जय हिंद।